Crime News / आपराधिक ख़बरे

तीन बेटियों ने कमिश्नर से कहा मां से बचाइए साहब, लगाए गंभीर आरोप, कमिश्नर ने थाना प्रभारी को दिया जांच का आदेश

कानपुर। कानपुर पुलिस कमिश्नर के सामने गुरुवार को एक चौंकाने वाला मामला पहुंचा। एक व्यक्ति के साथ उसकी तीन बेटियां सुनवाई के दौरान पेश हुईं। उन्होंने कहा कि मेरी मां हम लोगों को बेचकर पैसा कमाना चाहती हैं। वह पापा और हम लोगों को छोड़कर अलग हो गई हैं। अब पैसा नहीं देने पर हम लोगों को बेचने का प्लान बनाया है। पुलिस कमिश्नर ने फौरन मामले में पनकी थाना प्रभारी को जांच का आदेश दिया।
पनकी कटरा निवासी सुनील कुमार प्रजापति का आरोप है कि उनकी पत्नी सरिता ने उन्हें और तीन बेटियों को जून 2021 को छोड़कर चली गईं। मौजूदा समय में वह अपने प्रेमी के साथ रहती हैं और छह मुकदमें दर्ज करा रखे हैं। अब मांग की है कि घर बेचकर पैसे दो नहीं तो जेल भिजवा दूंगी। खिलौने की छोटी सी दुकान चलाने वाले ने रुपए देने में असमर्थता जताई। गुरुवार दोपहर को सुनील अपनी 15, 12 और तीन साल की बेटी के साथ पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड के सामने पेश हुए। तीनों के हाथ में पोस्टर था।
उसमें लिखा था कि मुझे मेरी मां से बचाओ, मेरी मां मुझे अपने प्रेमी के साथ बेचना चाहती है। हम लोग आत्महत्या करने को मजबूर हैं। बेटियों ने हाथ जोड़ते हुए कहा कि अंकल हमें बचा लीजिए। हमारी मां हम लोगों को बेचना चाहती हैं। ऐसा नहीं करने पर उन्होंने मेरे पिता को जेल भेजने की धमकी दी है। पूरे मामले को समझने के बाद पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने पनकी एसीपी निशंक शर्मा को मामले की जांच दी है।
पनकी थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर लेकर मामले की जांच की जा रही है। आरोपी पत्नी और उसके कथित प्रेमी को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जांच के बाद ही मामले की सच्चाई सामने आ सकेगी। इसके बाद पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज करके कार्रवाई करेगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh