Crime News / आपराधिक ख़बरे

शिक्षक ने होमवर्क न करने पर सातवीं के छात्र को बुरी तरह पीटा

संभल। जिले के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में बाल दिवस के दिन होमवर्क नहीं करने पर अंग्रेजी के शिक्षक ने सातवीं कक्षा के छात्र की इतनी पिटाई कर कि छात्र को सुनाई देना बंद हो गया. परिजनों ने बच्चे को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. बच्चे की पिटाई से परिजनों में बेहद गुस्सा में है. वहीं बच्चे का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है.
दरअसल, संभल के थाना क्षेत्र के गांव गढ़िया हाल निवासी प्रेमलता इंटर कालेज के सामने रहने वाले प्रमोद कुमार का 14 वर्षीय बेटा देव कुमार दीनानाथ अग्रवाल मेमोरियल इंटर कालेज गुन्नौर में सातवीं कक्षा का छात्र है. छात्र के भाई राजीव कुमार का कहना है कि सोमवार की सुबह को उसका छोटा भाई देव कुमार पढ़ने के लिए स्कूल गया था. अंग्रेजी विषय का होमवर्क नहीं करने पर अंग्रेजी विषय के शिक्षक ने बेरहमी से देव कुमार की पिटाई कर दी
जब वह पढ़ने के बाद घर पहुंचा तो उसकी हालत बिगड़ गई. कानों से आवाज आनी भी बंद हो गई. इस पर वह बच्चे को लेकर स्कूल पहुंचे तो शिक्षक ने धमकाया. राजीव कुमार अपने छोटे भाई को लेकर थाने पहुंचा और शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी. छात्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं थाना प्रभारी वीपी सिंह पूनिया ने बताया कि तहरीर के आधार पर शिक्षक दीपक माथुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh