Crime News / आपराधिक ख़बरे

दादा-दादी को जेल भेजने को मासूम की हत्या कर शव को शौचालय में छिपाया-पबजी खेलने से मना करने पर था नाराज - देवरिया

देवरिया। गुरुवार की सुबह लार थाना क्षेत्र के हरखौली गांव निवासी गोरख यादव के अपहृत बेटे संस्कार यादव (6) वर्ष का शव पुलिस ने शिक्षक के मकान स्थित शौचालय से बरामद कर ली. शिक्षक के पौत्र ने घटना के कारणों के बारे में जब बताया तो आला अफसर भी चकित रह गए. उसने बताया कि पबजी के खेलने को लेकर दादा और दादी हमेशा डांटते थे. इससे परेशान होकर दोनों को फंसाने के लिए संस्कार को मार डाला, ताकि जेल के सलाखों के पीछे भेजवा सकूं.
दरअसल, हरखौली गांव निवासी संस्कार यादव तीन बहनों का इकलौता भाई था. शिक्षक नरसिंह शर्मा के घर हर दिन कोचिंग पढ़ने के लिए जाता था. संस्कार बुधवार की दोपहर कोचिंग पढ़ने के लिए गया था, लेकिन घर वापस नहीं लौटा. परिजन घबरा गए ओर उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन उसका पता नहीं चल सका. लेकिन जब पिता कोचिंग सेंटर पर गए तो जानकारी मिली की वह बुधवार को पढ़ने नहीं आया था. देर शाम गांव के ही एक खेत में एक पत्र मिला. जिस पर यह लिखा था कि पिता गोरख यादव पांच लाख रुपये की व्यवस्था करें नहीं तो तुम्हारें लड़के को नहीं छोड़ा जाएगा. यह पत्र मिलते ही परिवार सहित पूरे गांव में हलचल मच गई. घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी
एसपी संकल्प शर्मा रात में ही मौके पर पहुंच गए. पुलिस टीम छात्र की खोजबीन में जुट गई और कोचिंग पढ़ाने वाले शिक्षक के पौत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने गुरुवार की भोर में सच्चाई उगल दी. उसने बताया कि गायब छात्र का शव शिक्षक के घर के दरवाजे पर स्थित शौचालय में है. पुलिस ने घटना के कारणों के बारे में जानकारी ली तो चौकाने वाली बात सामने आई. आरोपी अरुण शर्मा (18) पबजी खेलने का आदी है. इसके लिए दादा, दादी से अक्सर रुपये मांगता था. इस पर दादा, दादी आए दिन डांटते रहते थे. पुलिस सूत्रों के अनुसार जुर्म कबूल करते हुए उसने पुलिस को बताया है कि दादा, दादी को जेल भेजवाने के लिए संस्कार की हत्या कर शव को शौचालय में छिपा दिया था.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh