Crime News / आपराधिक ख़बरे

खेत में रुपए से भरा बैग गाड़कर ऊपर से लगा दिये थे बैंगन का पौधा वाराणसी पुलिस का गाजीपुर में चला सर्च अभियान

गाजीपुर । क्राइम ब्रांच और वाराणसी पुलिस की लगातार दूसरे दिन भी सरवरपुर गांव में जांच पड़ताल जारी रही। शनिवार के बाद रविवार को तड़के ही पुलिसकर्मियों ने गांव के करीब चार घरों को घेर लिया। पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों की निशानदेही पर गांव स्थित बैगन के खेत से एक बैग और कूड़े की ढेर से दो छोटे बैग बरामद किए गए। दो घरों के अंदर से झोला और पैकेट में छिपाए गए सामान भी बरामद किए गए। गांव वालों का कहना है कि इन बैग में लाखों रुपये भरा था।
बदमाशों ने जमीन के अंदर रुपये से भरा बैग मिट्टी से दबाकर उसके ऊपर बैगन का पौधा लगा दिया था। गांव की महिलाओं का कहना था कि पुलिसकर्मियों ने गांव के एक-एक घर की सघन जानकारी लेकर चार-पांच घरों के युवकों को लेकर कड़ाई से पूछताछ की।
 बताया जा रहा है कि बरामद सामानों में करीब दस से बारह लाख रुपये नकदी और लाखों रुपये कीमत के पीले धातु के आभूषण भी मिले हैं। इस गिरोह के मुंबई, वाराणसी सहित कई अन्य जगहों पर लूट और छिनैती करने का अंदेशा है। इसमें एक राजनीतिक पार्टी का नेता भी शामिल है, जो सैदपुर-चतुर्थ से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव भी लड़ चुका है। गांव के पांच युवकों से लाखों की बरामदगी से गांव वाले सन्न हैं।
थाने से एक किमी दूरी पर रहते थे बदमाश, पुलिस बेखबर
इतने बड़े और शातिर छह अपराधी खानपुर थाना परिसर से महज एक किमी की दूरी पर पिछले कई महीनों से वारदात का अंजाम देकर छिपे हुए थे और खानपुर पुलिस को इसकी भनक तक न लग सकी। क्राइम ब्रांच और वाराणसी पुलिस की कार्रवाई के बाद इसका पता चला है।
गरीब परिवार के युवकों के शौक और महंगे जूते-मोबाइल व कार से गांववाले भी हैरान थे। आजमगढ़, जौनपुर, वाराणसी और चंदौली जिले का सीमा क्षेत्र होने की वजह से सीमावर्ती जिलों के अपराधी अपने छिपने के लिए सुरक्षित ठिकाना समझते हैं। पिछले एक महीने में कई छिनैती और लूट की घटनाएं होने के बाद भी पुलिस को इनके यहां पनाह लेने की भनक नहीं लगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh