Crime News / आपराधिक ख़बरे

कलयुगी बाप ने बेटे की हत्या कर जमीन में दफनाया दुखियारी माँ ने पुलिस को रो-रो कर बताई पूरी दास्तां

आज़मगढ़। रौनापार थाना क्षेत्र के महुला बगीचा गांव के रहने वाले जितेंद्र निषाद पुत्र श्री राम ने चार जून की रात में अपने इकलौती बेटे लकी ऊर्फ धर्मवीर उम्र 8 वर्ष की पीट-पीटकर हत्या कर दिया और अपने भाई व चचेरे भाई के साथ मिलकर मृतक बेटे को घर से 1 किलोमीटर पश्चिम नदी के किनारे ले जाकर जमीन में गाड़ दिया। इसकी सूचना जितेंद्र के ससुराल निवासी गौरीडीह के पवन ने पुलिस को सूचना दिया। सूचना के बाद पहुँची पुलिस ने आरोपी कलयुगी पिता को गिरफ्तार कर थाने ले गई।
बता दें कि धर्मबीर ऊर्फ लकी कक्षा दो में पढ़ रहा था। शनिवार 4 जून की शाम को 5:00 बजे घर के पास बकरी चरा रहा था और वहीं बैठकर मोबाइल से लूडो खेल रहा था। पिता जितेंद्र बेटे को लूडो खेलते देख आग बबूला हो गया और अपनी पत्नी बबीता से कहा कि यह लूडो खेल रहा है। आक्रोश में आकर बच्चे को पीटना शुरू किया और इतना पीटा कि रात 9:30 बजे वह दम तोड़ दिया। रात में 9:30 बजे के लगभग मृतक का पिता जितेंद्र अपने भाई उपेंद्र पुत्र श्री राम और चचेरा भाई राम जन्म तीनों मासूम के शव को बोरे में भरकर
बाइक से लेकर नदी के किनारे गए और वहां जमीन में गाड़ दिए। पुलिस ने शव को बरामद किया और थाने ले गई। मृतक की माँ बबीता ने पुलिस को पूरी बात बताई।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh