Latest News / ताज़ातरीन खबरें

राज्य मंत्री गिरीश चंद यादव ने फीता काटकर खेल का किया शुभारंभ , जनपद स्तरीय ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता प्रारंम्भ


●जनपद स्तरीय ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता प्रारंम्भ, किसी ने 1500 मी तो किसी ने 800 मीटर दौड़ में मारी बाजी,

करंजाकला जौनपुर।युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल विभाग द्वारा जनपद स्तरीय दो दिवसीय ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता शनिवार से सिद्धिपुर स्थित इंदिरा गांधी स्टेडियम में आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज मंत्री गिरीश चंद यादव ने फीता काटकर खेल का प्रारंभ किया इस दौरान राज मंत्री गिरीश चंद यादव ने सभी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा हार और जीत से कभी ना डरे निडर होकर सामना करें और भाजपा सरकार हमेशा से खेल पर विशेष ध्यान देती आ रही है और आगे भी खेल पर अच्छे कदम उठाएगी, खेलकूद को बढ़ावा देने के लिए हर ब्लॉक के लिए खेलकूद के उपकरण आ गए हैं और जल्द ही उन्हें हर ब्लाक तक पहुंचा दिया जाएगा इससे ना केवल खेलकूद में बढ़ोतरी होगी बल्कि लोगों के स्वास्थ्य में भी सुधार होगा लोगों का आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगा।


1500मी बालिका दौड़ में केराकत से नीतू सरोज,400 मीटर बालिका दौड़ में आंचल यादव तथा 300 मीटर बालक दौड़ में विशाल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया इसके साथ ही प्रतियोगिता में आयोजित अन्य खेल में प्रतिभागियों ने भाग लिया।
जनपद स्तरीय ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता मे एथलेटिक्स कुश्ती,भारोत्तोलन, कबड्डी, वालीबॉल खेल का आयोजन होगा।

कार्यक्रम का संचालन विजय कुमार तिवारी द्वारा किया गया इस अवसर पर वेद प्रकाश उपाध्याय,सुजीत विश्वकर्मा रामकृपाल यादव,लालमणि सहित खेल विभाग के अन्य लोग मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh