Crime News / आपराधिक ख़बरे

अम्बेडकरनगर नगरपालिका अध्यक्ष के असलहों का प्रदर्शन ,सत्ता पर सवाल उठना लाजिमी

अम्बेडकर नगर, 15 दिसम्बर । सरकार ने सार्वजनिक स्थलों पर असलहों के सार्वजनिक प्रदर्शन पर भले ही रोक लगा रखी है , असलहों का प्रदर्शन करने वालों पर कार्यवाही की चेतावनी दी जा रही है लेकिन इस प्रकार के प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। मामला एक सत्तापक्ष से जुड़े लोगों का हो तो सवाल उठना लाजमी भी हो जाता है। सवाल यह है कि यदि सत्तापक्ष से जुड़े लोग ही सरकार के दिशानिर्देशों का अनुपालन नहीं करेंगे तो आखिर कौन करेगा। मामला भारतीय जनता पार्टी से अकबरपुर नगर पालिका की अध्यक्ष बनी सरिता गुप्ता से जुड़ा हुआ है।
जानकारी के अनुसार गत 10 दिसंबर को सरिता गुप्ता अपने परिवार के साथ आजमगढ़ जिले में एक शादी समारोह में शरीक होने गई थी। यहां पर उनकी बहन के लड़के की शादी थी। इस शादी समारोह में नगर पालिका अध्यक्ष सरिता गुप्ता के साथ ही उनके परिवार के अन्य सदस्यों व रिश्तेदारों ने असलहे का जमकर प्रदर्शन किया। सार्वजनिक स्थल पर शादी समारोह में इस प्रकार से असलहे का प्रदर्शन किया जाना कई सवाल छोड़ गया। सवाल यह है कि क्या एक जिम्मेदार पद पर बैठी सरिता गुप्ता को सरकार के निर्देशो की चिंता नहीं है। क्या वह सरकार का निर्देश मानने में इत्तेफाक नहीं रखती है।
सरिता गुप्ता ने समारोह के दौरान कई तरह का पोज देकर असलहे के साथ फोटो खिंचवाई तथा उसे अपनी फेसबुक आईडी पर पोस्ट कर दिया। फेसबुक पर इस प्रकार की फोटो अपलोड होते ही यह फोटो तेजी के साथ सोशल मीडिया में वायरल होने लगी। सोशल मीडिया में वायरल होते ही सरिता गुप्ता ने अपनी फेसबुक आईडी से सारी फोटो तो डिलीट कर दी लेकिन तब तक यह फोटो उनकी पहुंच से बाहर जा चुकी थी। हैरत की बात तो यह है कि इस प्रदर्शन के दौरान फेसबुक पर डाली गई पोस्ट में उन्होंने स्पष्ट रूप से लिखा है कि शादी समारोह में गन के साथ मॉडलिंग। जिस गन के साथ वह पोज देती नजर आ रही है वह भी एक भाजपा नेता का ही बताया जाता है। इसी कार्यक्रम के दौरान एक बच्चे की फोटो भी तेजी के साथ वायरल हो रही है जो हाथ में पिस्टल लहराता हुआ देखा जा रहा है। यह पिस्टल किसका था , इसका लाइसेंस किसके नाम था, बच्चे के हाथ मे वह कैसे पहुंचा, यह प्रश्न तेजी से उभर रहा है। फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल नगर पालिका अध्यक्ष कि यह फोटो जहां प्रशासनिक हलके में तेजी से फैल रही है वही लोगों के बीच यह चर्चा का विषय भी बन चुका है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh