Latest News / ताज़ातरीन खबरें

क्षेत्रीय विधायक ने साढ़े चार वर्ष में किये गए उत्तर प्रदेश सरकार व खुद के द्वारा अपनी विधानसभा में कराए गए कार्यो की दिया जानकारी

कादीपुर सुल्तानपुर । क्षेत्रीय विधायक राजेश गौतम ने साढ़े चार वर्ष में किये गए उत्तर प्रदेश सरकार व खुद के द्वारा अपनी विधानसभा में कराए गए कार्यो की जानकारी स्थानीय निरीक्षण गृह में प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया को दी ।

राजेश गौतम ने कहा कि मेरे विधायक रहते भाई भतीजा वाद नही चलने पाया ।
सबको बराबर का सम्मान दिया गया , किसी के मामले में कोई अनावश्यक हस्तक्षेप नही हुआ , अधिकारियों कर्मचारियों को बिधि सम्मत कार्यवाही करने का निर्देश हुआ ।
उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल को विधायक राजेश गौतम ने अब तक की श्रेष्ठ तथा जनता के साथ रहने वाली सरकार बताया।उन्होंने कहां हमारे इरादे नेक है और आपकों काम करने के लिए ईमानदार विधायक मिला है जो सभी की तरक्की व खुशहाली के लिए फिक्रमंद रहता है।

विधान सभा मे नवोदय स्कूल की स्थापना की,दो नए पुलिस चौकी मुडिला व राहुल नगर बनवाएं , अखंडनगर में राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज खुलवाया। उन्होंने बताया की अपनी निधि से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कादीपुर में कोविड महामारी जैसे गम्भीर बीमारी से जनता को जीवन मिल सके पहला ऑक्सीजन प्लांट लगाए है। फायर स्टेशन का काम चल रहा है।उन्होंने कहा ग्रामीण अंचलों में बिजली की समस्या को देखते हुए 400ट्रांसफार्मरों की क्षमता को अपडेट किया है। सबस्टेशन बनवाने के लिए कार्य प्रगति पर है। उन्होंने कहा कि कादीपुर अखण्डनगर मार्ग की सड़क के चौड़ीकरण एवं दोहरी करण का काम चल रहा है।   साढ़े चार वर्ष की उपलब्धियों के सम्बंध में कहा कि सूबे के हर व्यक्ति तक सरकार की योजना का लाभ देने के साथ हमने हर गरीब, किसान, बेरोजगार, युवा तथा महिला व बेटियों के स्वाभिमान की रक्षा की। क्षेत्र की जनता को आवागमन की सुविधा हेतु पुलों बभनगवा , गुदरा , मल्हीपुर व इमिलिया घाट पुल का अधूरा कार्य पूर्ण कराया । बाजारों में उचित प्रकाश व्यवस्था हेतु हाई माक्स लाइट लगवाई । उन्होंने यह भी बताया कि लगभग 250 करोड़ रुपये की लागत से नई व पुरानी सड़को का मरम्मत कार्य भी करवाया ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh