Latest News / ताज़ातरीन खबरें

मेवपुर बस स्टेण्ड पर नहीं आ रही बस यात्रियों को हो रही है परेशानी : सुल्तानपुर

कादीपुर सुल्तानपुर ।मेवपुर बस स्टेण्ड पर नहीं आ रही बस, यात्रियों को हो रही है परेशानी प्रातः काल 4:30 बजे मेवपुर से लखनऊ जाने वाली बस क्या बाद में पिछले 1 माह से निरंतर अवरुद्ध होने के कारण से यात्रियों में हो रही परेशानी

जिसके चलते हुए मेवपुर क्षेत्र वासियों व ग्रामीणों को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। जबकि मेवपुर से रोडवेज का आवागमन सुल्तानपुर बस स्टैण्ड से हो रहा था।

रोडवेज बस का सीधे ही लखनऊ जाने वाली बस ना आने से यात्रियों सहित वृद्वों, विकलांगों, वरिष्ठ जनों सहित अन्य को १० किमी दूर जाकर सफर करना पड़ रहा है तथा रात्रि के समय युवतियों एवं महिलाओं में डर बना हुआ है। ग्रामीणों का कहना है कि इस संबंध में कई बार ग्रामीणों व दुकानदारों ने परिवहन विभाग, जनप्रतिनिधियों एवं उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया जा चुका हैं, लेकिन फिर भी रोडवेज बस का आवागमन मेवपुर बस स्टैण्ड से नहीं हो पा रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि ए आर एम रामलवट की मनमर्जी के कारण बस को मेवपुर पर बने हुए बस स्टॉप पर ना भेज कर वह सीधे ही निकला जा रहा है। केवल लोकल गाड़ी ही संवारियों को लेती है व उतारती है। वहीं यात्री रात के समय की भी बसों का संचालन नहीं होने से अधिक किराया देकर निजी व अन्य साधनों से सफर करने पर मजबूर बने हुए हैं। यात्रियों ने परिवहन विभाग से सुबह के समय में चलने वाली गाडिय़ों को सुचारू रूप से चलाने की मांग की है।
जनप्रतिनिधि एवं उच्चाधिकारी ग्रामीणों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रहे है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh