Latest News / ताज़ातरीन खबरें

रायबरेली में सिपाही ने दीवान का फोड़ा सर,सस्पेंड

रायबरेली : उत्तरप्रदेश के रायबरेली में कांस्टेबल ने हेड कांस्टेबल पर हमला बोल दिया। जिसमें हेड कांटेबल गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि थाने में जनमाष्टमी मनाई जा रही थी। इसी दौरान लेनदेन को लेकर दोनों में विवाद हो गया। मामले की जानकारी पर एसपी ने अरोपी कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है।

हमले में हेड कांस्टेबल का सिर फट गया
मामला गुरबक्शगंज थाना परिसर का है। सोमवार रात यहां पर श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मनाया जा रहा था। इसी दौरान कांस्टेबल विभोर विक्रम सिंह और हेड कांस्टेबल दीवान पंकज तिवारी आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि विभोर नशे में था। पैसे के लेनदेन को लेकर उसकी पंकज से कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते उसने पंकज के सिर पर लाठी मार दी जिससे उसका सिर फट गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

एसपी ने क्षेत्राधिकारी को सौंपी गई जांच
थानाध्यक्ष गुरूबक्शगंज सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि समझा-बुझाकर दोनों सिपाहियों को अलग करके घायल सिपाही का इलाज कराया जा रहा है। वहीं एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि आचरण नियमावली के विपरीत कार्यशैली पर आरक्षी विभोर विक्रम सिंह को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। पूरे प्रकरण की जांच क्षेत्राधिकारी को सौंपी गई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh