Latest News / ताज़ातरीन खबरें

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार बुरी तरह घायल

अंबेडकरनगर। अकबरपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के वेलऊआ पावर हाऊस के सामने अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, घटना की सूचना पर पहुंची डायल 112 ने घायल युवक को इलाज के लिए एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय भिजवाया, जहां चिकित्सक ने पीड़ित को मृत घोषित कर दिया।
बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार जैतपुर थाना क्षेत्र के शिवपाल निवासी सुनील यादव पुत्र शिवपूजन 21 अपनी बाइक से किसी रिश्तेदारी में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने अपनी बाइक से जा रहा था कि अकबरपुर मुख्य मार्ग पर वेलऊआ पावर हाऊस के सामने अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया जिसके कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
  मृतक की बाइक छति ग्रस्त हो गई है, टक्कर की आवाज सुन कर अगल बगल के लोग मौके पर पहुंचे और 112 डायल को सूचित किया ,मौके पर पहुंचे 112 ने घायल को एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय भिजवाया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।
    थाना के उपनिरीक्षक जंगेश हुसैन ने बताया 112 घायल को लेकर चिकित्सालय जा रही थी कि जाफरगंज में मिली एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय भिजवाया गया।अज्ञात के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh