Latest News / ताज़ातरीन खबरें

मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज को 14 दिन की जेल, रायबरेली पुलिस ने सीजीएम कोर्ट में किया पेश

मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज को 14 दिन की जेल।
रायबरेली पुलिस ने सीजीएम कोर्ट में किया पेश।
14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।
पुलिस तबरेज से पहले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है।

रायबरेली : उत्तरप्रदेश के रायबरेली जिले की पुलिस ने बुधवार रात शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा को लखनऊ स्थित उसके आवास से गिरफ्तार कर सीधे सीजीएम कोर्ट रायबरेली पहुंची और कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है़। वहीं तबरेज की गिरफ्तारी के बाद उसकी मां-बहने भी पुलिस की गाड़ियों के साथ-साथ रायबरेली पहुंची और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है़।

एएसपी रायबरेली विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि कोर्ट से वारंट लेकर बुधवार को इंस्पेक्टर कोतवाली और स्वॉट टीम के प्रभारी ने लखनऊ से उसकी गिरफ्तारी करके कोर्ट में पेश किया है़। एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि तबरेज पर खुद पर हमला कराने और फर्जी मुकदमा लिखाने का मामला दर्ज हुआ था। उसने अपने चाचा लोगों को झूठा फंसाने की कोशिश की।

वहीं तबरेज की बहन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि गैर जमानती धारा में दर्ज मुकदमे में पुलिस उसे गिरफ्तार करके लाई है़। तबरेज की बहन ने बताया कि हम लोग लखनऊ स्थित अपने घर में बैठे हुए थे, रोजे से थे, तभी दरवाजा नॉक हुआ और जब खोला तो पकड़ कर ले आए।

बता दें कि तबरेज ने बीती 28 जून को लखनऊ-प्रयागराज हाइवे पर त्रिपुला चौराहे पर स्थित एक पेट्रोलपंप के बाहर जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने एफआईआर में अपने चार चाचा और एक चचेरे भाई को हमले की साजिश रचने का आरोप लगाया था। पुलिस ने पेट्रोलपंप और आसपास के सीसीटीवी के फुटेज देखने के बाद तबरेज को ही खुद हमले की साजिश रचने का आरोपी पाया था। पुलिस ने इस साजिश में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh