Latest News / ताज़ातरीन खबरें

चार बच्चों द्वारा घर से निकाले गये 74 वर्षीय पिता को पुलिस अधीक्षक गोण्डा ने स्वयं मौके पर पहुंच कर दिलाया न्याय

गोण्डा : कल दिनाकं 18.08.2021 को पुलिस कार्यालय में पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा द्वारा की जा रही जनसुनवाई के दौरान एक 74 वर्षीय बृद्ध हरीप्रसाद पुत्र दातादीन निवासी ग्राम धानेपुर ठठेरी थाना धानेपुर जिला गोण्डा ने उपस्थित होकर उसके लड़को द्वारा उसको घर से निकाल देने के सम्बन्ध में अपनी पीडा बतायी। पीडित बृद्ध ने बताया कि उसके चार लड़के है जिसमें से तीन लडके बैंक मे व एक लडका विद्युत विभाग में कार्य करता है। इन सभी ने मिलकर पैतृक घर पर कब्जा कर मुझे घर से बाहर निकाल दिया है। विरोध करने पर मुझे मारते-पीटते है तथा खाना-पानी भी नही देते है। 

इस बुजुर्ग फरियादी की पीडा को सुनकर पुलिस अधीक्षक स्वयं वृद्ध हरी प्रसाद को साथ लेकर उसके घर धानेपुर ठठेरी पहुंचे तथा वृद्ध के लडको को बुलवाकर बुजुर्ग की रहने एवम् खाने-पीने की उचित व्यवस्था कराकर घर में उन्हें स्थापित कराया। साथ ही उपस्थित परिजनो से वार्ता कर भविष्य में बुजुर्ग हरी प्रसाद का ख्याल रखने एवम् किसी भी प्रकार से परेशान न करने की हिदायत दी। जिस पर उपस्थित सभी परिजनो ने अपनी गलती की माँफी मागते हुए भविष्य में इस तरह की पुनरावृत्ति न करने का वचन भी दिया। बुजुर्ग हरीप्रसाद ने इस न्याय के लिए पुलिस अधीक्षक गोण्डा का सहृदय धन्यवाद दिया।

एसपी ने बेटे और बहुओं को कहा अभी समझाने आया हूँ ,जेल भी भेज सकता था
चारों बेटे सरकारी नौकरी करते हैं जिसको सुनते ही एसपी तुरंत उस बुजुर्ग को अपने साथ लेकर 25 किलोमीटर दूर धानेपुर उसके घर पहुँच गए और चारों बेटों और बहुओं की जमकर क्लास लगाते हुए कहा कि मैं तुम लोगों को जेल भेज सकता था पर केवल समझाने आया हूं आगे से इन्हें कोई दिक्कत नही होनी चाहिये रहने के लिए कमरा जिसमें लाइट पंखे लगे हो और समय से खाना पानी मिलते रहना चाहिए।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh