Latest News / ताज़ातरीन खबरें

वैक्सिनेशन कैम्प में वैक्सीनेशन के लिए दिखा मारामारी, हजारों की संख्या में वैक्सीनेशन कैम्प पर एकत्र हुए लोग : दीदारगंज


दीदारगंज आजमगढ़ : दीदारगंज थाना क्षेत्र के मालगांव ग्राम सभा के वारी प्राइमरी पाठशाला एक दिवसीय कोविड-19 वैक्सीनेशन कैम्प समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फूलपुर द्वारा आयोजन किया गया था बता दें कि, जिसकी सूचना जीजीएस न्यूज़ 24 के माध्यम से समस्त क्षेत्रवासियों को फूलपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ राम आशीष सिंह यादव द्वारा दिया गया था ।
  वैक्सीनेशन के लिए सुबह 5:00 बजे से ही लोगों की लंबी कतार कैम्प स्थल पर एकत्र हो गई थी जैसे 10:30 पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की टीम वारी प्राथमिक विद्यालय पहुंची , उसके बाद वैक्सीनेशन की प्रक्रिया शुरू हुई भीड़ अधिक होने के कारण सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती नजर आई। फूलपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के कर्मचारियों व स्थानीय पत्रकार बंधुओं द्वारा लगातार सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में लोगों को बताने का कार्य भी किया गया , लेकिन भीड़ निरंतर बढ़ती चली गई और वैक्सीनेशन के लिए स्थानीय लोग बहुत ही उतावले दिखें बता दें कि, शाम 4:00 बजे तक वैक्सीनेशन का कार्य चला जिसमें ग्राम सभा भेड़िया और मलगाँव के एक तिहाई से कम लोगों को ही वैक्सीनेशन का डोज मिल सका ।
बता दे इस पूरी प्रक्रिया में स्वास्थ्य केंद्र टीम ने वैक्सीनेशन के लिए लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ माक्स लगाने के लिए बार-बार हिदायत देते रहे। इस मौके पर डॉक्टर कृपा शंकर यादव ,ऑपरेटर अभिषेक, मनोज ,फार्मासिस्ट ओम प्रकाश शर्मा, फार्मासिस्ट आरके यादव ,सावित्री यादव ,मालती आदि स्वास्थ्य टीम के साथ स्थानीय पत्रकार राधेश्याम मौर्य उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh