Crime News / आपराधिक ख़बरे

चिनहट में देर रात हरदासी खेड़ा में चिनहट पुलिस की अंतर्जनपदीय बदमाशो से मुठभेड़ - लखनऊ

लखनऊ:- पुलिस आयुक्त डी० के ठाकुर के चार्ज संभालते ही पूरी तरह से एक्शन में । चिनहट में देर रात हरदासी खेड़ा में चिनहट पुलिस की अंतर्जनपदीय बदमाशो से मुठभेड़ ।

बगैर नम्बर की संदिग्ध अपाचे सवार बदमाशों को पुलिस द्वारा रोके जाने पर बदमाशों ने चिनहट पुलिस पर झोंका फायर । फायरिंग में बाल - बाल बचे पुलिसकर्मी, चिनहट पुलिस द्वारा मुठभेड़ में धीरेंद्र कुमार के पैर में लगी गोली । धीरेंद्र के साथी कौशलेंद्र सोनी उर्फ जयदीप को पुलिस ने दबोचा । घायल धीरेंद्र को चिकित्सा हेतु भेजा गया अस्पताल ।
पुलिस को आरोपितों के कब्जे से अवैध असलहा , कारतूस व अन्य घटनाओं में प्रयुक्त अपाचे मोटरसाइकिल भी बरामद ।

चिनहट पुलिस की गिरफ्त में आये घायल धीरेंद्र का बड़ा कबूलनामा , आज ही थानाक्षेत्र गाजीपुर में दोनों आरोपितों ने मिलकर चैन लूट की घटना को दिया था अंजाम ।

चिनहट क्षेत्र में देर रात एक बार फिर से बड़ी लूटपाट की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे दोनो शातिर ।

चिनहट पुलिस की सक्रियता से धरे गए दोनो शातिर । धीरेंद्र और कौशलेंद्र जनपद बाराबंकी के निवासी बताये जा रहे है ।

काकोरी में जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों के एनकाउंटर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले तेज तर्रार आई.पी.एस अधिकारी कासिम आब्दी के ADCP पूर्वी का चार्ज लेते ही चिनहट पुलिस ने दिया बड़ा तोहफ़ा ।

ADCP ईस्ट व ACP स्वतंत्र कुमार सिंह के नेतृव में चिनहट पुलिस को बड़ी कामयाबी ।

मुठभेड़ में इंस्पेक्टर धनन्जय पाण्डेय , चौकी प्रभारी मटियारी नैपाल सिंह , चौकी प्रभारी कमता संदीप मिश्रा , उपनिरीक्षक मनीष वर्मा , उपनिरीक्षक अभिषेक पाण्डेय , उपनिरीक्षक मनोज कुमार व क्राइम टीम चिनहट की रही विशेष भूमिका ।

चिनहट पुलिस की इस शानदार साहसिक मुठभेड़ में वास्तविक लुटेरे/ बदमाशो की गिरफ्तारी के बाद निश्चित ही थाना स्थानीय के आस - पास के क्षेत्रों में लूटपाट की घटनाओं में कमी आएगी -??


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh