Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पवई थाना/ ग्राम दबदबा के ग्रामीणों ने गांव के कोमल यादव के साथ पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को देकर निष्पक्ष जांच कराने की किया मांग

पवई आजमगढ़ । पवई थाना क्षेत्र के ग्राम दबदबा के ग्रामीणों ने गांव के कोमल यादव के साथ पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ सोमवार को तहसील पर प्रदर्शन किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।
ग्रामीणों ने बताया कि कोमल यादव के घर पर आए दिन पुलिस पहुंच रही है, लेकिन यह नहीं बता रही है आखिर मामला क्या है।आरोप लगाया कि पवई और जैतपुर की पुलिस सादे लिबास में 20 मई की रात कोमल के घर पहुंची। उस समय घर पर कोमल घर नहीं थे, लेकिन जबरन दरवाजा खोलवाकर तलाशी के नाम पर नौ हजार नकदी, बोलेरो व कुछ अन्य सामान उठा ले गई। कोमल निमंत्रण से लौटे तो पत्नी ने मामले की जानकारी दी। उसके बाद कोमल ने 21 मई को पुलिस महानिदेशक को रजिस्टर्ड पत्र के माध्यम से मामले से अवगत कराया।

इसी बीच 23 मई को अंबेडकर नगर जिले के जैतपुर पुलिस द्वारा बोलेरो का चालान कर दिया गया। कोमल के खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई देख सैकड़ों ग्रामीणों ने तहसील मुख्यालय पहुंचकर जैतपुर व पवई पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को देकर निष्पक्ष जांच कराने की मांग की। इस अवसर पर सीमा, विरेंद्र, शैलेंद्र, देवनाथ, महानंद, मिश्रीलाल, सुनील आदि उपस्थित रहे।उधर क्षेत्राधिकारी फूलपुर जितेंद्र कुमार ने बताया कि कोमल की तलाश पुलिस किस मामले में कर रही है, इसकी जानकारी नहीं है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh