Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पत्रकार के बड़े भाई पर गोली चलाये जाने की घटना को लेकर पत्रकार संघ में आक्रोश

आजमगढ़ जनपद में अपराधियों के बढ़ते हौसले और खराब होती कानून व्यवस्था संग वरिष्ठ पत्रकार डॉ खुर्रम आलम नोमानी के बड़े भाई सबीह आलम नोमानी पर हुए कातिलाना हमले के विरोध में सोमवार को पत्रकारों में आक्रोश व्याप्त हो गया। आक्रोशित पत्रकारों ने एसपी सुधीर कुमार सिंह से मुलाकात कर उन्हें तीन सूत्री मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा।
बिलरियागंज थाना क्षेत्र के बिंदवल जयराजपुर गांव निवासी व टीवी चैनल के रिपोर्टर खुर्रम आलम नोमानी के बड़े भाई सबीह आलम नोमानी उर्फ शिब्बू को 4 दिसंबर की शाम आवास के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था । इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए पत्रकारों का एक प्रतिनिधिमंडल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिला। तीन सूत्री मांगों को लेकर पत्रकारों ने एसपी को ज्ञापन सौंपा। 72 घंटे बाद भी मामले का खुलासा ना हो पाने पर पत्रकारों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए मांग किया कि इस मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारी से कराई जानी चाहिए । पत्रकारों ने एसएसपी को आगामी 14 दिसंबर को इस मामले में प्रेस के सामने अब तक हुई कार्रवाई से अवगत कराने की मांग भी किया है।
इस अवसर पर जर्नलिस्ट क्लब के अध्यक्ष आशुतोष द्विवेदी ने कहा कि पुलिस बगैर किसी दबाव में इस मामले की निष्पक्ष जांच करें । दी प्रेस क्लब के अध्यक्ष एसके सत्येन ने कहा है कि यह गंभीर प्रकरण है। तमसा प्रेस क्लब के अध्यक्ष अशोक वर्मा ने कहा है कि यदि 14 दिसंबर तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं करती है तो पत्रकार आगे की रणनीति तय करेंगे। इस मौके पर सचिन श्रीवास्तव अरविंद सिंह ,रत्न प्रकाश त्रिपाठी ,वेदेन्द्र शर्मा राजीव कुमार ,दिनेश श्रीवास्तव वसीम अहमद ,आईबी त्रिपाठी गौरव श्रीवास्तव ,अभयानंद पांडे प्रशांत राय, उमेश राय ,संदीप सिंह ,राजीव रंजन ,अमन, हितेश तिवारी ,सोनू सेठ ,विरेंद्र सरोज ,अशोक, राजेश पाठक विशाल उपाध्याय ,देवेंद्र मिश्रा हरीश चौहान आदि पत्रकार उपस्थित रहे


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh