Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पुलिस प्रशासन में नहीं हुई सुनवाई तो वृद्ध ने मुख्यमंत्री से लगाई गुहार

 

-विपक्षियों द्वारा पीड़ित की जमीन में जबरन बनाई जा रही नाली

-एसडीएम सहित दीवानी में चल रहे मुकदमें के बाद भी निर्माण

 

दीदारगंज -आजमगढ़।फूलपुर तहसील क्षेत्र के हेमईपुर गांव निवासी वृद्ध की जमीन में विपक्षियों से मिलकर ग्राम प्रधान द्वारा जबरन नाली के समानांतर नाली का निर्माण कराया जा रहा है। पीड़ित द्वारा फूलपुर कोतवाली सहित एसडीएम से भी शिकायत की है। कोई कार्यवाही न होने पर पीड़ित ने मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है।

इफ्तेखार 65 पुत्र रियाज निवासी हेमईपुर थाना एवं तहसील फूलपुर ने समन्वित शिकायत निवारण प्रणाली उत्तर प्रदेश पर शिकायत कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित वृद्ध का आरोप है कि प्रार्थी की आबादी में मकान बना हुआ है। जिसके पूरब तरफ सार्वजनिक रास्ता है। पूर्वी किनारे पर सार्वजनिक नाली बनी है। जिससे समस्त ग्रामवासियों का पानी बहता है। परंतु मेरे विपक्षी फैजान पुत्र अजीमुर्रह्मान और प्रधान शिवकुमारी के पुत्र बलवंत पुत्र फूलचंद, पूर्व प्रधान शाहबुद्दीन उर्फ गोल्डेन पुत्र बदरुद्दीन द्वारा पुरानी चुनावी रंजिश के कारण पूर्व में बनी नाली के समानांतर मेरी आबादी में दूसरी नाली का निर्माण करा रहे हैं। मना करने पर मारने पीटने की धमकी देते हैं। पीड़ित वृद्ध इफ्तेखार ने बताया कि इस संबंध में उपजिलाधिकारी फूलपुर के न्यायालय में स्टेट बनाम बलवंत मुकदमा चल रहा है। वहीं दीवानी में भी मुकदमा चल रहा है। इसके बाद भी फूलपुर पुलिस और प्रशासन सुनवाई नहीं कर रहा है। प्रधान पुत्र द्वारा मेरे विपक्षियों से मिलकर दबंगई की जा रही है। 

एसडीएम और कोतवाल कोई मेरी नहीं सुन रहा है।इस सम्बन्ध में उपजिलाधिकारी फूलपुर सुरेन्द्र नरायन त्रिपाठी से कई बार फोन से बात करने का प्रयास किया गया पर महोदय का फोन नही उठा ना कोई जबाब मिला इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक शशिचन्द चौधरी से बात करने पर बताया गया 133 कि रिपोर्ट उपजिलाधिकारी महोदय को प्रेषित कर दी गयी है ।उन्ही के निर्णय पर आगे जो भी होगा होगा।मुझे जैसा आदेश मिलेगा उसका अनुपालन कराऊंगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh