Latest News / ताज़ातरीन खबरें

इंदिरा नगर पुलिस ने किया लव जिहाद के मामले में जालसाज को गिरफ्तार, खुद को क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर आदित्य सिंह बताकर करता था हिंदू लड़कियों से शादी - लखनऊ

लखनऊ : इंदिरा नगर पुलिस ने किया लव जिहाद के मामले में जालसाज को गिरफ्तार, खुद को क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर आदित्य सिंह बताकर करता था हिंदू लड़कियों से शादी। आजमगढ़ का आबिद हवारी 5 बच्चों का पिता होकर कर चुका है तीन शादियां। आदित्य सिंह बन कर शादी करने के बाद बनाता था धर्म परिवर्तन का दबाव। इंदिरा नगर की रहने वाली लड़की से भी की थी आबिदा उर्फ आदित्य ने शादी। इंदिरा नगर इंस्पेक्टर अजय प्रकाश त्रिपाठी ने जालसाज आदित्य सिंह उर्फ आबिद हवारी को किया गिरफ्तार।

मिली जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार आरोपी आबिद हवारी खुद को क्राइम लखनऊ का इंस्पेक्टर आदित्य सिंह बताता था। वह मूल रूप आजमगढ़ जिले का रहने वाला है। आबिद हवारी की तीन शादियां हो चुकी हैं और उसके 5-6 बच्चे भी हैं। इंदिरा नगर की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस में दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि आरोपी अंसल के पास किराए पर मकान लेकर रहता है।

पीड़िता ने यह भी बताया कि आबिद ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर उसका रेप ही नहीं किया बल्कि उससे 15 लाख रुपए भी ठग लिए हैं। यही नहीं, उसने मध्य प्रदेश में भी एक हिंदू युवती से धर्म छिपाकर शादी की थी।

इस मामले में इंदिरानगर इंस्पेक्टर अजय प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि जालसाज आदित्य सिंह उर्फ आबिद हवारी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पीड़ित को न्याय दिलाया जाएगा और दोषी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh