Latest News / ताज़ातरीन खबरें

नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य का बाल बालाओं संग ठुमके का वीडियो हुआ वायरल

आजमगढ़। कोरोना महामारी काल में एक तरफ जहां संक्रमण के खतरा बढ़ने की आशंका के मद्देनजर शादी विवाह में कई तरह के बंदिशें प्रदेश सरकार ने लगा रखी है। वहीं जिले में सत्तापक्ष के नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य का एक वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
वायरल हुए उक्त वीडियो जिले के बिलरियागंज थाना क्षेत्र के बरोही फत्तेपुर गांव की है। इस गांव में 22 मई को आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए सगड़ी तहसील क्षेत्र के रूद्रपुर क्षेत्र से भाजपा समर्थित नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य फौजदार यादव डीजे की धून पर बार बालाओं संग ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में पिंजरे में बकंद बार बालाएं डांस कर रही हैं, वहीं नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य भी ठुमके लगाते हुए बार बालाओं तक पहुंचने के लिए वे वाहन पर बने पिंजड़े पर चढ़ने का प्रयास कर रहे हैं।

बार बालाओं का डांस देखने के लिए कोविड गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाई गई। अब सवाल उठता है कि जब जिम्मेवार लोग ही इस तरीके से नियमों की धज्जियां उड़ाएंगे तो आम जनता का क्या होगा? प्रशासन की भी कार्यशैली पर बड़ा सवाल है कि क्या इस आयोजन की भनक स्थानीय थाने को नहीं थी या यूं कहें कि रसूखदार लोगों के यहां पुलिस जाने से कतारा रही थी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh