Interested News / मज़ेदार ख़बरे

इश्क का भूत, प्रेमिका ने प्रेमी के घर पर दिया धरना

कन्नौज। इटावा की युवती ने शादी से इनकार पर सौरिख के एक गांव में प्रेमी के घर आत्मदाह की धमकी देते हुए धरना शुरू कर दिया। थाना पुलिस ने इस पर पहरा लगा दिया है। प्रेमी घर में ताला डालकर पूरे परिवार समेत फरार हो गया है। बताया गया कि युवती पिछले महीने युवक के साथ भाग गई थी। उसके पिता ने भरथना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो युवक के परिजनों से शादी का आश्वासन मिलने पर युवती ने कोर्ट में प्रेमी के पक्ष में बयान दिए। बाद में शादी से इनकार कर दिया तो युवती 13 मई को युवक के घर पहुंची और डेरा जमा लिया। युवक परिजनों साथ घर में ताला डालकर फरार हो गया। युवती ने ताला तोड़ना चाहा मगर जानकारी पर पहुंचे युवक के परिजनों ने युवती के साथ मारपीट कर सूचना पुलिस को दी।
सूचना पर पहुंची प्रभारी निरीक्षक पूनम अवस्थी युवती को थाने ले गईं और उसके घर भिजवा दिया। युवती दूसरे दिन सुबह फिर युवक के गांव पहुंच गई और दरवाजे पर बैठ गई। युवती का कहना है कि जब तक शादी नहीं होगी, वह कहीं नहीं जाएगी। शादी न हुई तो यहीं जान दे देंगे। युवती की धमकी पर सुरक्षा में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। युवती ने लगाए आरोप: युवती ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक ने उसके साथ मारपीट की। उसे जेल भेजने की धमकी दी जा रही है। युवक व उसके परिजनों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। कहा-उसे खाना नहीं मिल रहा है। पुलिस से खाना मांगा तो पुलिसकर्मियों ने कहा कि अपनी व्यवस्था खुद करो।
यह है पूरा मामला-इटावा के भरथना क्षेत्र के एक गांव की युवती की ताई सौरिख क्षेत्र के युवक की मौसी लगती हैं, जिससे युवक का वहां आना-जाना था। सालभर पहले दोनों में नजदीकी हो गई। युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार संबंध बनाए। युवक के परिजनों को जानकारी हुई तो उन्होंने शादी से इनकार कर दिया। इस पर पिछले महीने आठ अप्रैल को दोनों घर से भाग गए। युवती के पिता ने 12 अप्रैल को भरथना थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। तभी दोनों सौरिख पहुंचे पर युवक के परिजनों ने झांसा देकर युवती से कोर्ट में युवक के पक्ष में बयान करा दिए। बाद में शादी से इनकार कर दिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh