Latest News / ताज़ातरीन खबरें

अफरातफरी:आज़मगढ़ पुलिस अधीक्षक ने दीदारगंज, पवई,मित्तूपुर सहित अनेक पुलिसकर्मियों, दरोग़ा और हेड कांस्टेबलों को किया सस्पेंड

आजमगढ़ जिले में जहरीली शराब के रियक्शन में एसपी सुधीर सिंह का एक्शन शुरू हो गया। उन्होंने इस मामले में लापरवाही बरतने वाले महकमे के ही खाकी वर्दीधारियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू कर दी। पवई थानाध्यक्ष, मित्तूपुर चौकी प्रभारी व हेड कांस्टेबिल व आरक्षी के बाद दीदारगंज थाना के हल्का दारोगा, व बीट आरक्षी के साथ ही शहर क्षेत्र के एक ढाबा से अवैध शराब बरामद होने के मामले में शहर कोतवाली क्षेत्र के बलरामपुर चौकी प्रभारी व एक सिपाही को भी निलंबित कर दिया। एसपी के इस ताबड़तोड़ कार्रवाई से खाकी धारियों में खलबली मची हुई है।
जिले के सीमावर्ती बाजार मित्तूपुर व पवई थाना क्षेत्र के अन्य गांवों में जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद भी अवैध शराब के कारोबारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने पर एसपी सुधीर कुमार सिंह ने पवई थानाध्यक्ष अयोध्या तिवारी के साथ ही मित्तूपुर चौकी प्रभारी अरूण कुमार सिंह, हल्का के मुख्य आरक्षी राजकिशोर यादव एवं आरक्षी अविनाश प्रसाद को निलंबित कर दिया। इसी क्रम में दीदारगंज थाना क्षेत्र में भी जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में भी प्रथम दृष्टया
आजमगढ़। जिले में जहरीली शराब के रियक्शन में एसपी सुधीर सिंह का एक्शन शुरू हो गया। उन्होंने इस मामले में लापरवाही बरतने वाले महकमे के ही खाकी वर्दीधारियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू कर दी। पवई थानाध्यक्ष, मित्तूपुर चौकी प्रभारी व हेड कांस्टेबिल व आरक्षी के बाद दीदारगंज थाना के हल्का दारोगा, व बीट आरक्षी के साथ ही शहर क्षेत्र के एक ढाबा से अवैध शराब बरामद होने के मामले में शहर कोतवाली क्षेत्र के बलरामपुर चौकी प्रभारी व एक सिपाही को भी निलंबित कर दिया। एसपी के इस ताबड़तोड़ कार्रवाई से खाकी धारियों में खलबली मची हुई है।
जिले के सीमावर्ती बाजार मित्तूपुर व पवई थाना क्षेत्र के अन्य गांवों में जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद भी अवैध शराब के कारोबारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने पर एसपी सुधीर कुमार सिंह ने पवई थानाध्यक्ष अयोध्या तिवारी के साथ ही मित्तूपुर चौकी प्रभारी अरूण कुमार सिंह, हल्का के मुख्य आरक्षी राजकिशोर यादव एवं आरक्षी अविनाश प्रसाद को निलंबित कर दिया। इसी क्रम में दीदारगंज थाना क्षेत्र में भी जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में भी प्रथम दृष्टया दोषी पाए जाने पर हल्का प्रभारी सब इंस्पेक्टर उमाथ यादव व आरक्षी रिंकू कन्नौजिया को भी निलंबित कर दिया। इसी क्रम में शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित अतुल ढाबा पर की गई छापेमारी के दौरान अवैध शराब मिलने पर बलरामपुर चौकी प्रभारी अनिल मिश्र व हल्का के सिपाही रवि तिवारी को भी सस्पेंड कर दिया। दोषी पाए जाने पर हल्का प्रभारी सब इंस्पेक्टर उमाथ यादव व आरक्षी रिंकू कन्नौजिया को भी निलंबित कर दिया। इसी क्रम में शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित अतुल ढाबा पर की गई छापेमारी के दौरान अवैध शराब मिलने पर बलरामपुर चौकी प्रभारी अनिल मिश्र व हल्का के सिपाही रवि तिवारी को भी सस्पेंड कर दिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh