Latest News / ताज़ातरीन खबरें

प्रेमिका से शारीरिक संबंध का लालच देकर घर से बुलाया, फिर दोस्त के साथ मिलकर पीट-पीटकर मार डाला, 48 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा - सुलतानपुर

सुलतानपुर : उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में पुलिस ने 48 घंटे के भीतर एक हत्याकांड का खुलासा किया है। इस प्रकरण में एक महिला और उसके प्रमी व एक अन्य को पकड़ा गया है। हत्यारोपित ने जमीन के विवाद में बीते रविवार को डंडे और जूते से पीट-पीटकर अधेड़ की हत्या कर दी थी। हत्यारोपित ने अपनी प्रेमिका से शरीरिक संबंध बनाने का लालच देकर अधेड़ को घर से बुलाया और फिर उसका कत्ल कर दिया था।
नहर में मिला था शव, बहन ने जताई थी हत्या की आशंका
बल्दीराय थाना क्षेत्र के बड़ा डांड़ रसाहरा गांव निवासी लाल बहादुर (50 साल) बीते रविवार की शाम 4 बजे घर में किसी को बिना कुछ बताए निकल गए थे। रात में बहुत तलाश की गई, लेकिन कहीं पता नहीं चला। सोमवार सुबह लाल बहादुर का शव शारदा सहायक खंड-16 नहर में उतराता मिला था। मृतक की बहन गीता ने हत्या की आशंका जताई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले तो पुलिस की जांच का नजरिया बदल गया।
पुलिस कॉल डिटेल और लोकेशन के जरिए भारत यादव को उठाया। इसके बाद कड़ाई से पूछताछ की गई तो वह टूट गया। उसने कबूल कर लिया कि उसने ही लाल बहादुर की हत्या की है। उसने बताया कि लाल बहादुर से जमीन को लेकर उसका मुकदमा तहसील न्यायालय में चल रहा था। इसके अलावा कई केस भी लाल बहादुर ने भारत पर दर्ज करवाए थे। इससे वह परेशान चल रहा था। इससे आजिज आकर उसने अपनी PRD (प्रांतीय रक्षक दल) प्रेमिका से फोन कराकर लाल बहादुर को एक बाग में शारिरिक संबंध बनाने का लालच देकर बुलवाया।
पीछे से आए भारत और उसके दोस्त ने किया हमला
महिला और लाल बहादुर दोनों एक बाग में मिले। जहां दोनों कोल्ड ड्रिंक पी रहे थे। तभी भारत का दोस्त राहुल वहां पहुंचा। उसने और भारत ने मिलकर लाल बहादुर के सिर पर डंडे से वार कर दिया और जूतों से भी पिटाई की। इससे उसके सीने की पसलियां टूट गईं। वह अधमरा हो गया। बाद में उसे घसीट कर नहर में डाल दिया था। इसके बाद उसकी मौत हो गई।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh