Latest News / ताज़ातरीन खबरें

स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एस एफ आई) सुल्तानपुर ने कटका खानपुर के अंदर बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए 250 माक्स का किया वितरण

सुल्तानपुर ।27 अप्रैल 2021 को स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एस एफ आई) सुल्तानपुर ने कटका खानपुर के अंदर बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए क्षेत्र के चौराहों , सड़को और दुकानों पर बिना मास्क टहल रहे लोंगो को 250 मास्क उपलब्ध करने के साथ लोगों से आवश्यक पड़ने पर घरों से बाहर निकलने के लिए कहा गया ।
इस मौके पर उपस्थित एस एफ आई के जिला मंत्री सौरभ मिश्र ने कहा कि साथियों, मानव सभ्यता का इतिहास सामूहिक प्रयासों और श्रम का इतिहास रहा है। हमारी यह दुनिया हम इंसानों के मेहनत और प्रयासों का परिणाम है। जंग, भूकम्प, सुनामी, चक्रवात और अन्य महामारियों से हुई तबाही का हम इंसानों ने मिल कर मुकाबला किया और कई कई बार दुनिया के तमाम हिस्सों को बसाया है। इस हौसले और इसी जज्बे के साथ हमें महामारी के खिलाफ अपनी इस लड़ाई को भी जीतना है। साथियों ये लड़ाई सिर्फ इस महामारी तक ही सीमित नहीं रहने वाली है। आने वाले समय में हमें अपनी निकम्मी सरकारों से यह भी सुनिश्चित कराना होगा कि स्वास्थ्य से जुडी किसी भी त्रासदी के समय ऐसे हालात नहीं पैदा होने पाए। इसके लिए हमें सेवा के हर क्षेत्र के सार्वजनिकीकरण के लिए अपने संघर्षों को बढ़ावा देना होगा। स्वास्थ्य, शिक्षा और रोज़गार की गारण्टी के लिए निर्णायक संघर्ष और आन्दोलन के लिए जनता के एक बड़े हिस्से को लाम बन्द करना होगा ताकि आने वाले भविष्य में ऐसी त्रासदी दुबारा ना उत्पन्न हो।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh