Accidental News / दुर्घटना की खबरें

सरयू जमुना (क्लोन) एक्सप्रेस में आग लगने से लोगों में हडकम्प मच : अम्बारी

अम्बारी ( आज़मगढ़ ) । दीदारगंज रोड रेलवे स्टेशन के समीप आलमपुर क्रॉसिंग के पास सरजू जमुना (क्लोन) एक्सप्रेस में आग लगने से लोगों में हडकम्प मच गया । गेट मैन एवं ग्रामीणों की सतर्कता से बड़ी दुर्घटना होने से बच गयी ।
  सरजू यमुना (क्लोन) एक्सप्रेस गाड़ी संख्या 04652 अमृतसर से जयनगर को जाने वाली गाड़ी में आगे से तीसरी बोगी में आग लग गयी । जिससे लोगों में हडकम्प मच गया ।
सोमवार को सुबह लगभग 8 बजे अम्बारी स्थित दीदारगंज रोड रेलवे स्टेशन के क्रासिंग गेट संख्या 62 सी के गेट मैन ने सरजू यमुना (क्लोन)एक्सप्रेस की ब्रेक बाइंडिंग से बहुत तेज धुंआ उठा । 62 सी के गेट मैन ने तत्काल दीदारगंज रोड रेलवे स्टेशन अधीक्षक राजीव रंजन विद्यार्थी को सूचना दिया । स्टेशन अधीक्षक ने वाकी टाकी से ड्राइबर एवं गार्ड से तत्काल ट्रेन में आग लगने एवं रोकने का निर्देश दिया । वही ग्रामीण भी ट्रेन में धुंआ देखकर चिल्लाने लगे । तब तक ट्रेन आलमपुर क्रासिंग गेट संख्या 61 तक पहुच गयी । सूचना पाकर तत्काल ड्राइबर ने ट्रेन को रोक दिया । ग्रामीणों एवं यात्रियों की मदद से फायर सिलेंडर व धूल मिट्टी से ब्रेक बाइंडिंग में लगी को बुझाया गया । आग लगने की जानकारी से यात्रियों में हडकम्प मच गया । प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक डरे सहमे यात्री उस बोगी में दोबारा नहीं बैठे जिस बोगी में आग लगी थी । ट्रेन ड्रावर ने खोरासन रोड स्टेशन पर ट्रेन पहुंचने के बाद बोगी बदलने की बात कही।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh