Latest News / ताज़ातरीन खबरें

नाराज विधायक धरने पर बैठे - प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में पंचायत चुनाव के नामांकन के पहले ही दिन बखेड़ा खड़ा हो गया। आज जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचे रानीगंज विधायक धीरज ओझा की जब बात नहीं सुनी गयी तो वह वहीं धरने पर बैठ गये। कुछ देर के बाद अपर जिलाधिकारी शत्रोधन वैश्य पहुंचे और विधायक को मनाने की कोशिश की पर विधायक नहीं माने।

विधायक धीरज ओझा का कहना है कि उन्होंने पूर्व में जिलाधिकारी से मिलकर प्रार्थना पत्र देकर कुछ पात्र मतदाता जिनका नाम सूची में नहीं आ सका था उसे सूची में शामिल करने का आग्रह किया था। इसके बाद भी उनमें से एक भी मतदाता का नाम सूची में शामिल नहीं किया गया। उल्टे उप जिलाधिकारी रानीगंज राहुल यादव की मिलीभगत से अपात्र लोगों ने सूची में अपना नाम दर्ज करवा लिया। विधायक धीरज ओझा इसी मामले में कार्रवाई चाहते थे।
अपर जिलाधिकारी शत्रोधन वैश्य के प्रयास पर विधायक धीरज ओझा नहीं माने तो जिलाधिकारी नितिन बंसल और पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर वहां पहुंचे। इस बीच इन दोनों अधिकारियों और विधायक धीरज ओझा के बीच नोकझोंक हो गयी।
विधायक धीरज ओझा का आरोप है कि पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने उनके साथ अभद्रता की।
उधर एसपी ने बताया विधायक के साथ किसी भी तरह की अभद्रता नहीं की गई आरोप निराधार है।बाद में जिलाधिकारी ने विधायक को कार्यवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh