Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पुलिस अभिरक्षा में युवक की मौत के मामले हाजीपुर कुदरत में सपा प्रतिनिधि मंडल के साथ पहुचे विधायक नफीस अहमद


अंबारी।पवई थाना के हाजीपुर कुदरत के जियाउद्दीन 38 वर्ष पुत्र अलाउद्दीन की अंबेडकरनगर पुलिस अभिरक्षा में हुई मौत के मामले में सपा प्रतिनिधि मंडल के साथ विधायक नफीस अहमद ने पहुँचकर परिजनों से मिलकर हाल चाल लिया।
सपा विधायक नफीस अहमद ने कहा भाजपा सरकार की पुलिस नेता बनकर काम कर रही है।मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी कहते है ठोक दो, तो पुलिस भी बेगुनाहों को ठोक रही है।हाजीपुर कुदरत के बेगुनाह युवक जियाउद्दीन को एस ओ जी की टीम ने जिस ढंग से गिरफ्तार कर उसकी हत्या किया है।यह सरासर अन्याय है इसकी लड़ाई सड़क से लेकर सदन तक लड़ी जाएगी।विधायक ने सरकार से मांग किया कि युवक के परिवार को 1 करोड़ रुपये दिया जाय। सरकार से हमारी यह भी मांग है कि एसओजी टीम के दोषियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाय,और फ़ास्ट ट्रैक में मुकदमा चलाया जाय।अगर हमारी मांगे नही मांगी जाती है तो हम सड़क से लेकर सदन तक लड़ायी लड़ेंगे।
समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल श्याम बहादुर सिंह सिंह यादव के नेतृत्व में पीड़ित परिवार के यहां संवेदना व्यक्त करने पहुंचे।विधायक आलम बदी,सुरेन्द्र बहादुर सिंह यादव,पूर्व अध्यक्ष अखिलेश यादव, शकील अहमद,मो जाहिद,नसीम अहमद,प्रकाश यादव,मोहम्मद गुड्डू यादव,सहित सैकड़ो समाजवादी कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh