Crime News / आपराधिक ख़बरे

10वीं बोर्ड एग्जाम, रस्सी के सहारे बिल्डिंग पर चढ़कर युवाओं ने जमकर कराई नकल

 नूंह। 'जान भले चला जाए, नकल करा के रहेगें,कुछ इसी अंदाज में दिखा यह नजारा।बता दें कि, हरियाणा शिक्षा बोर्ड के द्वारा परीक्षाओं में नकल ना हो इसके लिए कई इंतजाम किए गए थे, लेकिन सारे इंतजाम नकल करने वालों के आगे धरे रह गए। परीक्षा में नकल कराने का नूंह जिला के तावडू उपमंडल से वीडियो वायरल हो रहा।

 

 वीडियो में दीवार पर चढ़कर नकल करा रहे है।  दुनिया की बेस्ट टेक्नोलॉजी का चूरू के विद्यार्थियों को मिलेगा लाभ दरअसल, 5 मार्च को हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की 10वीं कक्षा के फिजिकल एजुकेशन के एग्जाम चल रहा था, जिसमें बिल्डिंग पर चढ़कर युवाओं ने जमकर नकल कराई।

 

 तावडू के चन्द्रावती स्कूल में पेपर में बड़ी संख्या में युवा फिजिकल एजुकेशन के पेपर के लिए एग्जाम सेंटर में बैठे हुए विद्यार्थियों के लिए बिल्डिंग पर चढ़कर नकल करते दिखाई दिए। परीक्षा शुरू होने के कुछ समय बाद ही किसी ने परीक्षा केंद्र से फोटो खींचकर पेपर आउट कर दिया। 

 

इसके बाद छात्रों के साथ आए युवकों ने खुद की जान जोखिम में डालकर रस्सी के सहारे स्कूल की दोनों मंजिलों पर बनी खिड़कियों व छतों पर लटक-लटककर नकल की पर्चियां पहुंचाईं। प्रशासन और शिक्षा विभाग के प्रयासों के बाद भी परीक्षा केंद्रों के अंदर नकल नहीं रुक पाई।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh