Latest News / ताज़ातरीन खबरें

अपने प्रत्याशी को टिकट मिलते ही बटने लगी मिठाईया

अतरौलिया। लालगंज लोकसभा सीट से नीलम सोनकर को प्रत्याशी बनाए जाने पर भाजपा युवा मोर्चा कार्यालय पर मनाया गया जश्न, बाँटी गई मिठाई ।

बता दे की भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष लालगंज नीरज तिवारी के भोजपुरी खुर्द स्थित भाजपा कार्यालय पर प्रदेश उपाध्यक्ष,पूर्व सांसद नीलम सोनकर को एक बार फिर लालगंज लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने पर जमकर जश्न मनाया गया तथा एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया गया। युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष लालगंज नीरज तिवारी ने बताया कि भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नीलम सोनकर को एक बार पुनः लोकसभा प्रत्याशी बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाकर खुशी व्यक्त की गई। नीलम सोनकर सपा और बसपा गठबंधन के बाद भी रिकॉर्ड वोट पाई थी और इस बार तो सपा और बसपा अलग-अलग लड़ रही है इस कारण भारतीय जनता पार्टी की जीत जरूरी है ।

युवा मोर्चा व भाजपा कार्यकर्ता मिलकर अच्छा कार्य करेंगे ,शक्ति केंद्रों पर चौपाल लगाएंगे और जहां तक कुछ नाराजगी की बात है तो ऐसा कुछ नहीं है। कोई अपना नेता होता है तो उसी से नाराजगी और खुशी होती है। नीलम सोनकर एक ऐसी नेता है कि प्रत्येक लोग उनसे आराम से मिलकर अपनी बात रख सकते हैं। उनकी बात को सांसद जी द्वारा ऊपर तक पहुंचाया जाता है। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में सांसद निरहुआ की देन है कि लोगों को सुहेलदेव विश्वविद्यालय ,हरिहरपुर में एक संगीत विश्वविद्यालय तथा तमाम सड़के जहां कभी कार्य नहीं हुआ था सांसद निरहुआ जी की देन है कि उसका निर्माण संभव हुआ। इसलिए शीर्ष नेतृत्व द्वारा उन्हें दोबारा प्रत्याशी बनाया गया है। यूपी में इस बार 80 में 80 सीटे बीजेपी जीत कर कमल खिलाएगी। इस मौके पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh