Latest News / ताज़ातरीन खबरें

लड़की ने कारोबारी को बुलाया होटल, फिर शर्मनाक खेल दरोगा और सिपाही चला रहे हनी ट्रैप गिरो'

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस की शर्मनाक करतूत सामने आई है। किला चौकी इंचार्ज और सिपाही यूटबर के साथ मिलकर हनी ट्रैप गिरोह चला रहे थे। पुलिस ने लड़की से कारोबारी को होटल बुलाया और फिर शर्मनाक हरकतें की। सबने मिलकर बेकरी कारोबारी को फंसाकर सात लाख की रंगदारी मांगी। इस मामले में चौकी इंचार्ज और सिपाही समेत छह के खिलाफ थाना किला में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

 परसाखेड़ा में बेकरी संचालित करने वाले मुस्तकीम ने बताया कि शनिवार को नावेद, आजाद और चांद अल्वी उनके पास आए। तीनों ने खुद को पत्रकार बताया और एक लड़की से मिलवाने की बात कहकर दो हजार रुपए ले गए। रात करीब 11 बजे आरोपियों ने उन्हें मिनी बाईपास स्थित के होटल में बुलाया और सोनिया नाम की लड़की से मुलाकात कराई। सोनिया ने कुछ देर होटल के कमरे में उनसे बात की। 

इसी बीच तीनों उन्हें हनी ट्रैप में फंसाने की धमकी देकर सात लाख रुपए की मांग करने लगे। फिर आरोपियों ने किला चौकी इंचार्ज सौरभ और सिपाही कालेंद्र को बुला लिया। सभी उन्हें मिलकर ब्लैकमेल करने लगे। इसके बाद सब उन्हें लेकर किला चौकी पर पहुंचे और छोड़ने के बदले सात लाख रुपए की मांग की।

 रुपए ने देने पर जेल भेजने की धमकी दी। काफी देर बातचीत के बाद ढाई लाख रुपए में मामला तय हो गया। इसी बीच मुस्तकीम किसी तरह वहां से बचकर भाग निकले। फिर उन्होंने थाना किला पहुंचकर तहरीर दी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh