Latest News / ताज़ातरीन खबरें

Azamgarh|पुलिस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली सोमवार को दो छात्रोें का किया था अपहरण, तमंचा व कारतूस बरामद, छः मुकदमों में था वांछित

आजमगढ़। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि अहरौला थाना पुलिस ने आज सुबह मुठभेड़ के दौरान थाना क्षेत्र के कोठरा मोड़ के पास से अभियुक्त रामप्रवेश यादव उर्फ प्रवेश पुत्र सीताराम को गिरफ्तार कर लिया। उसके दाहिने पैर में गोली लगी है। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है। अभियुक्त द्वारा दो दिन पूर्व सोमवार को दो छात्रों का अपहरण कर लिया गया था जिसे अहरौला पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगा दी गयी है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि फूलपुर के दुर्वासा निवासी देवप्रिय व राम किंकर गिरी ने अहरौला क्षेत्र के किसी स्कूल से बोर्ड परीक्षा का फार्म भरा था। 12 फरवरी सोमवार को दोनों प्रवेश पत्र लेने के लिए स्कूल पर आए थे। प्रवेश पत्र लेकर दोनों वापस लौट रहे थे। स्कूल के बाहर ही तीन युवकों ने उनकी बाइक की चाबी छीन ली। आरोप है कि गहजी पोखरे पर ले जाकर उनकी पिटाई की गई। तमंचे से धमकाकर 20 हजार की मांग की गई। अपहरणकर्ताओं ने छात्रों से कहा कि जनसेवा केंद्र से पैसा निकालकर दो। छात्रों ने घर पूछने की बात कही तो दोनों के हाथ में तमंचा थमाकर फोटो खींच लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी गई। 
इसके बाद अपहरणकर्ता उन्हें अपनी कार में बैठा कर कप्तानगंज के हेतुगंज बाजार चले गए। इसके बाद भी दोनों छात्र पैसा देने को तैयार नहीं हुए तो उन्हें कार से लेकर वापस अहरौला की तरफ लौट रहे थे। इस बीच पुलिस की गाड़ी आती हुई दिखाई दी तो अपहरणकर्ताओं ने दोनों को अपने वाहन से उतार दिया और फरार हो गए। छात्रों ने पुलिस को दी तहरीर में प्रवेश यादव व संदीप सोनकर समेत एक अज्ञात को नामजद किया था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh