Latest News / ताज़ातरीन खबरें

बहराइच-कतर्नियाघाट में चैन लिंक फेंसिंग कार्य का डीएम ने किया निरीक्षण ,लैब टेस्टिंग के लिए एकत्र कराए ईंट व मसाले के नमूने

बहराइच- कतर्नियाघाट वन्य जीव विहार अन्तर्गत मानव एवं वन्य जीव संघर्ष पर प्रभावी अंकुश तथा वन्य जीवों एवं वन सम्पदा की सुरक्षा हेतु रू. 23 करोड़ से अधिक धनराशि से लगभग 75 कि.मी. लम्बाई के चैन लिंक फेंसिंग कार्य का जिलाधिकारी मोनिका रानी निरीक्षण करते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिया कि निर्माण कार्य को शासन द्वारा निर्धारित मानक व गुणवत्ता के साथ ससमय पूर्ण कराया जाय।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को मिहींपुरवा क्षेत्र के भ्रमण के दौरान डीएम मोनिका रानी ने वन क्षेत्र कतर्नियाघाट में गिरिजापुरी बैराज के निकट निर्माणाधीन चैन लिंक फेंसिंग कार्य का निरीक्षण करते हुए कार्य की गुणवत्ता का जायज़ा लिया तथा निर्माण कार्य में प्रयुक्त किये जा रहे ईंट व मसाले के नमूने को संग्रहीत करवाकर लैब टेस्टिंग के लिए लोक निर्माण विभाग की प्रयोगशाला भिजवाये जाने के निर्देश दिये। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी मिहींपुरवा संजय कुमार, नायब तहसीलदार अर्सलान, जिला पर्यटन अधिकारी मनीष श्रीवास्तव, वन विभाग के अधिकारी तथा अन्य सम्बन्धित मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh