Crime News / आपराधिक ख़बरे

मामूली विवाद में चाची को पीटकर उतारा मौत के घाट, सीओ सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची, भतीजा हुआ फरार

आजमगढ़। महराजगंज थाना क्षेत्र के देवारा जदीद ग्रामसभा के टोटहवा में मामूली विवाद को लेकर भतीजे ने चाची पर लोहे की राड से हमला कर दिया। परिजनों द्वारा आनन फानन में घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने घायल महिला को मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के अनुसार सुबह करीब 8.30 बजे अमित निषाद उम्र 16 वर्ष पुत्र शिवकुमार अपने जनसेवा केंद्र पर बैठा था। इस दौरान उसकी चाची साफी देवी व रीता पत्नी राजकुमार के बीच किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हो गई। तने में अमित अपनी दुकान से लोहे की राड लेकर निकला और पीछे से अपनी चाची साफी देवी के सिर पर मार दिया, जिससे वह मौके पर ही गिर गई, अमित को मारता देख आस पास के लोग महिला को बचाने के लिए दौड़े, लोगों को आता देख अमित वहां से भाग गया। घर वाले गंभीर रूप से घायल महिला के ईलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज लाये, जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सगड़ी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये।
घटना के बावत सीओ सगड़ी विजय कुमार ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ़्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गयी है, स्थलीय निरीक्षण के लिए फॉरेन्सिक टीम को बुला लिया गया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जाएगी। बता दें कि पूरा घटनाक्रम जनसेवा केन्द्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh