Crime News / आपराधिक ख़बरे

दिन दहाड़े युवती की चाकू मारकर हत्या,एसपी सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची

आजमगढ़। जिले के दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरहन गांव के सिवान में चाकू गोदकर एक युवती की हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण अरुण दीक्षित व आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। मां ने गांव के ही दो युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

 

दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरहन गांव निवासी सबनम राजभर (22) पुत्री जयतु राजभर शनिवार की दोपहर करीब 1.15 बजे अपनी मां आशा के साथ खेत में गेहूं की सिंचाई करने गई थी। इस दौरान उसे भूख लगी तो वह अपनी मां से खाना खाने की बात कहकर घर के लिए निकली। आरोप है कि जैसे ही वह खेत से सौ मीटर की दूरी पर पहुंची कि गांव के ही दो युवकों ने उस पर हमला बोल दिया। जब तक लोग वहां पहुंचते तब तक हमलावरों ने उसे चाकू गोदकर मौत के घाट उतार दिया। युवती की मां ने हत्या का आरोप गांव के ही दो युवकों पर लगाया है। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इस दौरान हत्या की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। जानकारी मिलते ही दीदारगंज थाने की पुलिस वहां पहुंच गई। सूचना पर एसपी सहित एसपी ग्रामीण के साथ ही फूलपुर सीओ भी मौके पर पहुंचे। उधर, गांव में किसी प्रकार का बवाल न हो इसे देखते हुए बरदह, फूलपुर व सरायमीर थाने की भारी पुलिस बल भी पहुंच गई। युवती की हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि आज दोपहर युवती के हत्या होेने की सूचना मिली, युवती के गर्दन के घाव के निशान है। परिजनों द्वारा बताया कि गांव के ही गांगुली उर्फ नवनीत सिंह 21 साल और शुभम गौतम उर्फ जित्तू 20 साल द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है। जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh