Politics News / राजनीतिक समाचार

आजमगढ़ में फूंका गया राहुल गांधी का पुतला, प्रदर्शन के बीच बोले भाजपा नेता माफी मांगे राहुल गांधी, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के अपमान का मामला

आजमगढ़। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के अपमान के विरोध में उप्र में जमकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है। भाजपा नेताओं ने तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी व राहुल गांधी का पुतला फूंका उनके खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए।
भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर के निर्देशानुसार उपराष्ट्रपति के अपमान के विरोध में भाजपा नेता व कार्यकर्ता बृहस्पतिवार को कलक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान भाजपा नेताओं ने कलक्ट्रेट चौराहे पर राहुल गांधी व त्रृणमूल कांग्रेस सांसद कल्याण बनर्जी का का पुतला फूंका। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि देश के उपराष्ट्रपति व राज्यसभा के सभापति जगदीश धनखड़ का मिमिक्री करते हुए मजाक उड़ाया गया और कुकृत्य का वीडियो कांग्रेस राहुल द्वारा बनाया गया इसका भारतीय जनता पार्टी ने कड़ा विरोध दर्ज कराते हुए माफी मांगने की मांग किया। जिले से भाजपा के पदाधिकारी जिला उपाध्यक्ष हरवंश मिश्रा, जिला उपाध्यक्ष किसान मोर्चा के राकेश सिंह, जिला मंत्री पवन सिंह, शशिकांत राय, जिला मंत्री अजीत सिंह, जिला उपाध्यक्ष किसान मोर्चा दीपक सिंह सहित तमाम कार्यकर्ताओं ने उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा के सभापति के अपमान की घोर निन्दा की।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh