Latest News / ताज़ातरीन खबरें

युवती का पोखरी में उतराया मिला शव, बुधवार को बकरी चराने के दौरान हो गई थी लापता

आजमगढ़। रौनापार थाना क्षेत्र रसूलपुर गांव की सीवान में स्थित पोखरी में युवती का शव उतराया हुआ मिला। सुबह करीब 8.30 बजे स्कूली बच्चों ने उसे देखा। बच्चों द्वारा इसकी सूचना ग्रामीणों को दी गयी। ग्रामीणों ने पोखरे से शव को बाहर निकाला। वह बुधवार को करीब दिन में 4 बजे बकरी चराने गई थी और वहीं से लापता हो गयी।
चांदनी पुत्री साधु नट उम्र 17 वर्ष निवासी ग्राम रसुलपुर थाना रौनापार का शव आज गांव के सिवान में रास्ते किनारे स्थित पोखरे में शव उतराया हुआ पाया गया। आज सुबह करीब स्कूल जा रहे बच्चों ने शव को देख ग्रामीणों को सूचना दी। ग्रामीणों ने युवती के शव को बाहर निकाला। शव की शिनाख्त हो जाने पर परिजनों को सूचना दी गई। मृतक युवती ने लाल रंग का सलवार और हरे रंग की कमीज समीज पहने हुई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुट गयी।
बता दें कि मृतका की मां पहले ही कहीं दूसरी जगह शादी हो गयी है। एक भाई कमालुद्दीन उर्फ माधु 28 वर्ष की शादी हो गयी है। मृतका अपनी चाची नाजीमा खातून पत्नी इलियास के साथ रहती थी। चाची ने बताया कि मृतका मंदबुद्धि थी। कल बुधवार को दिन में 4 बजे बकरी चराने गयी थी लेकिन घर वापस नहीं आयी। उसकी खोजबीन की जा रही थी। आज सुबह पोखरी में उसका शव मिलने की सूचना मिली। मृतका के भाई, पिता भी मंद बुद्धि है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh