Crime News / आपराधिक ख़बरे

इंस्पेक्टर की अश्लील ऑडियो वायरल, सुनकर एसपी भी हैरान, पीड़िता के भाई की शिकायत पर हुई कार्रवाई

संभल। गुन्नौर कोतवाली में तैनात क्राइम इंस्पेक्टर अशोक कुमार पूछताछ के नाम पर दुष्कर्म पीड़ित किशोरी से अश्लील बातें करने के आरोप में घिर गए हैं। बातचीत के दो ऑडियो वायरल होने व पीड़िता के भाई की शिकायत पर एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने अशोक कुमार को निलंबित कर दिया है। मामले की जांच एएसपी को सौंपी है। दुष्कर्म की यह घटना जून में हुई थी। किशोरी के परिजनों का कहना है कि बतौर विवेचक इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने अपनी रिपोर्ट तैयार करने का हवाला देकर पीड़िता से कई बार पूछताछ की।
फोन पर पूछताछ में मेडिकल के दौरान क्या-क्या हुआ, किन चीजों के सैंपल लिए गए जैसे सवाल उठाए। एक-दो बार ऐसे शब्दों से बात शुरू की जैसे संबोधन प्रेमिका के लिए किए जाते हैं। इस तरह की बातचीत के वायरल हुए ऑडियो में 1.58 मिनट का और दूसरा 1.10 मिनट का है। आरोप है कि पीड़िता पर व्हाट्सएप कॉल करने के लिए भी दबाव बनाया। पीड़िता के भाई ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में कहा है कि विवेचक द्वारा आरोपियों से साठगांठ कर दो आरोपियों के ही नाम लेने का दबाव बनाया जा रहा है।
गवाहों के सही बयान दर्ज नहीं करने का आरोप भी लगाया है। उधर, आरोपी इंस्पेक्टर का कहना है कि ऑडियो की मुझे कोई जानकारी नहीं है। मैंने किसी से अश्लील बात नहीं की है। जांच निष्पक्ष की गई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh