Politics News / राजनीतिक समाचार

उप मुख्यमंत्री ने प्रोन्नति से आये सहायक विकास अधिकारियों (आईएसबी) को दी बधाई

लखनऊः 24 सितम्बर, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के निर्देश पर पूरी तत्परता बरतते हुए ग्राम्य विकास आयुक्त द्वारा 113 ग्राम विकास अधिकारियों को पदोन्नति देकर सहायक विकास अधिकारी (आईएसबी) बनाया गया है। पदोन्नति से आये इन सहायक विकास अधिकारियों को उप मुख्यमंत्री  केशव प्रसाद मौर्य ने बधाई दी है। उन्होंने इन सहायक विकास अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वह पूरी निष्ठा व सेवा भावना के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करें और गांव- गरीब के लिए संचालित योजनाओं को अमलीजामा पहनाने में  पूरी गम्भीरता व संवेदनशीलता के साथ कार्य करें।
उप मुख्यमंत्री ने ग्राम्य विकास विभाग के उच्चाधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि  विभाग में जो भी पद पदोन्नति से भरे जाने हैं, उन्हें नियमानुसार समय से पदोन्नति देने की कार्यवाही की जाए।
ग्राम्य विकास आयुक्त  जी एस प्रियदर्शी ने पदोन्नति आदेश जारी करते हुए कहा है कि नव प्रोन्नत से आये इन सहायक विकास अधिकारियों की तैनाती के आदेश पृथक से जारी किये जायेंगे। इन 113 सहायक विकास अधिकारियों में 8 लोग दिव्यांग श्रेणी के हैं। ग्राम्य विकास आयुक्त  जी एस प्रियदर्शी ने निर्देश दिए हैं कि प्रोन्नत सहायक विकास अधिकारी अपने तैनाती जनपद में नियन्त्रक अधिकारी को अपनी योगदान आख्या प्रस्तुत करें।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh