Latest News / ताज़ातरीन खबरें

दीदारगंज थाने पर तैनात आरक्षी कृष्णकन्हैया गुप्ता का सहायक उप निरीक्षक (विजिलेंस) पद पर चयन होने से खुशी, दीदारगंज थाना परिवार व क्षेत्रीय लोगों ने दी बधाई

दीदारगंज - -आजमगढ़ : दीदारगंज थाने पर तैनात एक आरक्षी का पुलिस विभाग में सहायक उप निरीक्षक (विजिलेंस) पद पर चयन होने से थाना परिवार व क्षेत्रीय लोगों में हर्ष है । लोग सोशल मीडिया व दूरभाष तथा अन्य माध्यम से बधाई दे रहे हैं। 

आरक्षी कृष्णकन्हैया गुप्ता पुत्र रामशंकर गुप्ता निवासी जिला संतकबीरनगर का उत्तर प्रदेश पुलिस में 26 अक्टूबर सन 2020 को चयन हुआ था, तथा दीदारगंज थाने पर 29 मई 2021 को तैनाती मिली, तब से कृष्णकन्हैया गुप्ता दीदारगंज थाने पर एक कुशल आरक्षी के रूप में कार्य कर रहे थे, जिनका चयन पुलिस विभाग में सहायक उप निरीक्षक (विजिलेंस) के पद पर हुआ है, जिससे लोगों में खुशी है। कृष्णकन्हैया गुप्ता ने कहा कि माता-पिता तथा श्रेष्ठ जनों के आशीर्वाद से मुझे या सफलता मिली है, उन्होंने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। इस संबंध में थानाध्यक्ष दीदारगंज नदीम अहमद फरीदी ने कहा कि कृष्णकन्हैया गुप्ता ने थाने पर अपने कार्यकाल में जिस प्रकार परिश्रम व कर्मठता से दायित्व निर्वहन किया है इससे सीख लेनी चाहिए।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh