Latest News / ताज़ातरीन खबरें

AIMIM प्रदेश अध्यक्ष के बड़े भाई लियाकत अली को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने आवास पर मारा छापा, किशोरी अपहरण कांड में किशोरी को छुपाने ओर आरोपी को सरंक्षण देने का आरोप

आजमगढ़। किशोरी अपहरण कांड में किशोरी को छुपाने ओर आरोपी को सरंक्षण देने के आरोपी माहुल नगर पंचायत के चेयरमैन लियाकत अली की तलाश में अहरौला पुलिस ने बुधवार रात उनके आवास पर छापामारी की। हालांकि वहां पुलिस को कुछ हासिल नहीं हो सका।
दीदारगंज थाना क्षेत्र की एक महिला ने 22 जुलाई को अहरौला थाने में अपनी 14 वर्षीय पुत्री को फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के लाहीडीह निवासी एक युवक पर बहला फुसला कर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। तहरीर में उसने यह भी कहा कि उसकी पुत्री को नगर पंचायत माहुल के चेयरमैन लियाकत अली के घर में कैद रखा गया है। तहरीर पर पुलिस ने अब्दुर्रहमान और चेयरमैन लियाकत अली के पर मुकदमा दर्ज किया। मुख्य आरोपी अब्दुर्रहमान को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया जबकि फरार चेयरमैन की पुलिस तलाश करने लगी।
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के तीन दिन पहले गिरफ्तारी के लिए गठित टीम ने लियाकत को गिरफ्तार करने में तेजी ला दी दी। तीन दिन लगातार उसके आवास और संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। लियाकत अली ओवैसी की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली के बड़े भाई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh