Accidental News / दुर्घटना की खबरें

पिकप की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, बीमार नानी को दवा दिलाकर वापस घर जा रहा था मृतक, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे फुलवरिया अंडरपास के समीप बस से उतरते ही हुआ हादसा

आजमगढ़। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के फुलवरिया अंडरपास के समीप शुक्रवार की रात करीब 10 बजे बस की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक आजमगढ़ से बस द्वारा अपनी नानी को दवा दिलवाकर वापस लौट रहा था। घटना की सूचना पर अहरौला और अंबेडकर नगर जनपद की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। दोनों थाने की पुलिस कुछ देर तक सीमा विवाद में उलझी रही। उच्च अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद अंबेडकर नगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
प्रशान्त मौर्य उम्र 18 वर्ष पुत्र जगदीश ग्राम अतरडीहा थाना अहरौला का निवासी था। वह पारा गांव स्थित अपनी ननिहाल में रहता था। उसकी नानी की तबीयत खराब थी जिसका इलाज आजमगढ़ के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। शुक्रवार की रात वह अपनी नानी को दवा दिलवाकर आजमगढ़ से बस द्वारा घर के लिए निकला, वह जैसे ही फुलवरिया अंडरपास के समीप घर जाने के लिए बस उतरा, पीछे से तेज गति से आ रही पिकप की चपेट में आ गया। इस दुर्घटना में प्रशान्त की मौके पर ही मौत हो गयी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh