Crime News / आपराधिक ख़बरे

वृद्ध की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर निर्मम हत्या जांच में जुटी पुलिस

आजमगढ़। सिधारी थाना क्षेत्र के मुमदल्ला गांव में शनिवार की रात वृद्ध की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। मृतक के परिजनों ने तीन के खिलाफ नामजद तहरीर थाने पर दिया है। पुलिस जांच पड़ताल की कवायद में जुटी है।
मुमदल्ला गांव निवासी दलसिंगार यादव उर्फ नागा (62) शनिवार की रात घर पर खान खाने के बाद पैदल ही ट्यूबवेल पर सोने के लिए जा रहा था। इसी दौरान गांव के ही कुछ लोगों ने उस पर लाठी-डंडा से ताबड़तोड़ हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जब तक परिजनों को घटना की जानकारी होती और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जाता तब तक उनकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी।
परिजनों के अनुसार शनिवार की सुबह दलसिंगार के पुत्र उमेश का गांव के ही साहिल से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इसी विवाद को लेकर साहिल के परिजनों ने रात में दलसिंगार पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंची सिधारी थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजवा दिया। 
मृतक के पुत्र ने घटना के बाबत गांव के रोशन, शिवकुमार व राजू के खिलाफ नामजद तहरीर थाने पर दिया है। तहरीर के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh