Latest News / ताज़ातरीन खबरें

भाजपा का मार्टीनगंज बाजार में एक व्यापारी सम्मेलन ,व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष  मनीष गुप्ता का स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित

मार्टीनगंज।आज़मगढ़ : भारतीय जनता पार्टी लालगंज के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ ने भाजपा द्वारा देश मे सरकार बनाकर सुशासन करते हुए 9 वर्ष पूर्ण होने पर दीदारगंज विधानसभा क्षेत्र के  मार्टीनगंज बाजार में एक व्यापारी सम्मेलन किया गया।
सम्मेलन में मुख्यअतिथि के रूप में व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष  मनीष गुप्ता का माल्यार्पण  कर उन्हें स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया गया। 
सम्मेलन में आये हुए लालगंज भाजपा जिलाध्यक्ष ऋषिकान्त राय, भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि व्यापारी भाइयों ने बीजेपी पर विश्वास कर सरकार बनाने में पूरा सहयोग किया है। हमारी सरकार व्यापारियों के उत्थान के लिए कटिबद्ध है। व्यापारियों का सम्मान जितना भाजपा ने किया है उतना किसी सरकार ने आजतक नही की थी।
कार्यक्रम के अंत मे सम्मेलन के आयोजक भाजपा के जिलाकोषाध्यक्ष दिनेश जायसवाल ने सम्मेलन में दूरदराज से आये हुए हजारों कार्यकर्ताओ का आभार ब्यक्त करते हुए कहा कि हमारे हित और सम्मान की लड़ाई केवल भाजपा ही लड़ सकती है।इस लिए हमसभी संगठित हो कर सरकार के नीतियों पर चलें, निश्चित ही व्यापारियों का कल्याण होगा।
इस अवसर पर भानु प्रताप गुप्ता, विनीत जायसवाल, दिलीप बघेल, अजय यादव डब्बू सिंह, सुभाष गुप्ता , विनय जायसवाल, अजीतसिंह, अरविन्द जायसवाल, सुनील जायसवाल, मुन्ना गुप्ता , विकास सिंह,अहमद हसन उर्फ लल्ला, रमेश यादव, जिलेदार मौर्य, बालमुकुन्द यादव, छेदी गुप्ता,  राम चरन गुप्ता आदि हजारों लोग उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh