Politics News / राजनीतिक समाचार

सपा ने नगर निकाय के नव निर्वाचित प्रतिनिधियों का किया स्वागत, भाजपा सरकार देश में नफरत भरे वातावरण पर राजनीति करना चाहती है-हवलदार

आजमगढ़। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव की अध्यक्षता में नगर निकाय के नव निर्वाचित प्रतिनिधियों का माला पहनाकर स्वागत एवं अभिनंदन किया गया। समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि जनपद आजमगढ़ में भारतीय जनता पार्टी साफ हो चुकी है जिसमें ज्यादा से ज्यादा समाजवादी पार्टी के नगर पालिका और नगर पंचायत के अध्यक्ष चुने गए हैं उन्हें हम बधाई देते हैं और उनका स्वागत करते हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश में नफरत भरे वातावरण पर राजनीति करना चाहती है इनके विचारों को इनकी भावनाओं को जनता पूरी तरीके से समझ चुकी है आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी को पूरे प्रदेश और देश की जनता उखाड़कर फेंकने का काम करेगी। पूर्व सांसद नंदकिशोर यादव ने कहा कि इस सत्तासीन सरकार में भ्रष्टाचार, अन्याय, अत्याचार चरम पर है भाजपा सरकार में संविधान व लोकतंत्र को खतरा है। अतरौलिया के विधायक डॉक्टर संग्राम सिंह यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है, जो रुकने का नाम नहीं ले रहा है।
जिला पंचायत अध्यक्ष विजय यादव ने सभी नगर निकाय व नगर निर्वाचित प्रतिनिधियों का स्वागत और अभिनंदन करते हुए कहा कि जनपद की जीत से पूरे देश और प्रदेश में बड़ा संदेश गया और पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी का मान व सम्मान बढ़ा है। अभिनंदन समारोह में मुख्य रूप जहानागंज के सरफराज अहमद, बिलरियागंज के कोमल पासवान, फूलपुर रामाशीष बरनवाल, अतरौलिया के सुभाष चंद्र जायसवाल, मेंहनगर की कौशल्या कनौजिया, लालगंज के शरद यादव, जीयनपुर के पुरुषोत्तम यादव, निजामाबाद के अलाउद्दीन, अजमतगढ़ के अजय साहनी का स्वागत और अभिनंदन किया गया। बैठक में विधायक बेचई सरोज, अखिलेश यादव, पूजा सरोज, पूर्व मंत्री रामदुलार राजभर पूर्व सांसद नंदकिशोर यादव, पूर्व एमएलसी कमला प्रसाद यादव, राकेश यादव, देवनाथ साहू, बृजलाल सोनकर, विवेक सिंह, अजीत कुमार राव, डॉ हरिराम सिंह, हरिश्चंद्र यादव, यादव, सोमनाथ यादव, प्रदीप कुमार यादव, शैलेंद्र यादव, लईक अहमद, शाहिद प्रधान, ओमप्रकाश राय, दुर्गेश यादव, वसीमुद्दीन अहमद, राजेश यादव गेलवारा, जगदीश प्रसाद, सुशील आनंद, अशोक चौहान आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन जिला महासचिव- हरिप्रसाद दुबे ने किया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh