Education world / शिक्षा जगत

अंक पत्र पा कर खिलखिलाए चेहरे,पूर्व मंत्री ने छात्राओं की शिक्षा को लेकर कही बड़ी बात

अंबारी- आजमगढ|जगत इंटर कॉलेज गद्दोपुर आजमगढ़ में आयोजित समारोह में यूपी बोर्ड परीक्षा इंटरमीडिएट में उत्तीर्ण छात्राओं को अंकतालिका  का वितरण किया गया। इस समारोह  के मुख्य अतिथि  पूर्व उच्च शिक्षामंत्री रामआसरे विश्वकर्मा थे। अध्यक्षता कालेज  प्रधानाचार्य हरिलाल आर्य ने किया। मुख्य अतिथि ने संबोधन में कहा जगत इण्टर कालेज में इस वर्ष हाईस्कूल परीक्षा में छात्रा रियासेन यादव ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जनपद में

कीर्तिमान बनाया है। इसी प्रकार श्वेता यादव ने इंटरमीडिएट परीक्षा में 83.67 अंक प्राप्त कर कालेज का नाम बढ़ाया है। सभी छात्राओं को बधाई देते हुए पूर्वमंत्री ने उनके उज्जवल भविष्य की मंगल कामना की और  कहा आगे की शिक्षा पाने के हर प्रकार की मदद की जायेगी।छात्र-छात्राएं अपने मेहनत और लगन से आगे शिक्षा जारी रखें।जो लोग राम बचन यादव महाविद्यालय खुलासों में पड़ेगी उनको विशेष सुविधा दी जायेगी।

•जगत इण्टर कॉलेज गद्दोपुर में पूर्व राज्य मंत्री के उपस्थिति में इंटरमीडिएट उत्तीर्ण छात्राओं दिया गया अंक पत्र

•जगत इण्टर कॉलेज में अंक पत्र वितरण,पूर्व मंत्री के हाथों मेधावियों को मिला प्रमाणपत्र

  श्री विश्वकर्मा ने कहा कि छात्र छात्राएं को हर शिक्षा दिलाने के लिये  राम बचन यादव महाविद्यालय में बीए बीएससी बीकॉम एमए एएमसी बीएड  बीटीसी बीसीए बीबीए डी फार्मा बी फार्मा की शिक्षा दी जाती है। क्षेत्र का कोई भी होनहार छात्र अगर  पढ़ना चाहता है तो महाविद्यालय हर संभव सहायता देने को तैयार है। श्री विश्वकर्मा ने छात्राओं के बेहतर और उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आगे बढ़ने की प्रेरणा दी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh