Latest News / ताज़ातरीन खबरें

भैरोपुर में कल भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह व भाजपा के वरिष्ठ नेता व विधायक पंकज सिंह के आने की सूचना पर पूरा महकमा तैयारी में जुट

अतरौलिया, आजमगढ़। अतरौलिया थाना क्षेत्र के भैरोपुर गांव में कल को भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह व भाजपा के वरिष्ठ नेता व विधायक पंकज सिंह के आने की सूचना पर पूरा महकमा तैयारी में जुट गया है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अपने समधन के तेरहवीं कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे, वहीं उनके दामाद राजीव सिंह के घर के साथ ही पूरे गांव का सुंदरीकरण किया जा रहा है0। गांव में जो सड़के टूटी हुए हैं उन पर आरसीसी लगाई जा रही है साथ ही गांव की बाग की साफ सफाई की जा रही है। बता दे कि सन 1990 में राजनाथ सिंह विपक्ष के नेता थे उस समय प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी। प्रदेश के मुख्य मंत्री मुलायम सिंह यादव थे उसी समय 1995 में भैरोपुर गांव निवासी राजीव सिंह जो की आईएएस थे, राजनाथ सिंह ने अपनी बेटी अनामिका सिंह की शादी राजीव सिंह से कर दी बाद में राजीव सिंह ने आईएएस की नौकरी छोड़ अपना बिजनेस शुरू कर दिया। राजीव सिंह दो भाई हैं एक भाई रोहित सिंह है जो यूएसए में प्रोफेसर है। एक बहन डॉ प्रीति सिंह है जो नोयडा में डॉ0 है। राजीव सिंह के पिता महेंद्र प्रताप सिंह जो कनाडा में इंजीनियर थे अब सेवानिवृत्त है। राजनाथ सिंह के दामाद राजीव सिंह की माता स्वरस्वती सिंह का निधन 19 मई 2023 को हो गया। इस बात की सूचना पर भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अपने बेटी के घर भैरोपुर में 31 मई को आने वाले हैं जिसकी तैयारियां जोरों पर है। राजीव सिंह का मूल निवास स्थान अतरौलिया पुरवा है जो जमीदारी के उपरांत भैरोपुर में आकर अपना आशियाना बना लिए। आगमन को लेकर कार्यक्रम स्थल पर हेलीपैड निर्माण का कार्य जोर-शोर से जारी है वही साफ सफाई के लिए कर्मचारियों को लगाया गया है।

 

सुरक्षा के दृष्टिकोण से एनएसजी कमांडो कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए है।

मौके पर एसपी ट्रैफिक संजय कुमार, एडीएम, उपजिलाधिकारी बुढ़नपुर नवीन प्रसाद, क्षेत्राधिकारी सिद्धार्थ तोमर, थाना प्रभारी प्रवेंद्र कुमार सिंह, एलआईयू प्रभारी अमरनाथ राम, अवनीश सिंह व खंड विकास अधिकारी कोयलसा सुशांत सिंह, भाजपा नेता जय नाथ सिंह, रुद्र प्रकाश शर्मा, राघवेंद्र पांडे मौके पर पहुंच कर कार्यक्रम का जायजा लिए। इस मौके पर परिजन अमित कुमार सिंह, अनिल कुमार सिंह, अरुण कुमार सिंह, अजय, नीरज, संतोष, दिव्यांश, सुनील कुमार सिंह, काबिश आदि मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh