Latest News / ताज़ातरीन खबरें

टाटा मैजिक की चपेट में आने से मासूम की मौत,चालक की लापरवाही के चलते मासूम की गई जान, पुलिस ने मौके से वाहन को किया बरामद

सरायख्वाजा जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के घनघनुवां गांव में टाटा मैजिक की चपेट में आने से एक 4 वर्षीय मासूम की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से वाहन को बरामद करके, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

घनघनूवां गांव के निवासी सतई बिंद के घर के समीप शनिवार को एक टाटा मैजिक कुछ सामान लादेने के लिए दोपहर गया हुआ था। ग्रामीणों के अनुसार चालक जब गाड़ी को एक तरफ करने का प्रयास कर रहा था इसी दौरान सताई बिंद का नाती आदर्श बिंद टाटा मैजिक की चपेट में आ गया और घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई।जानकारी के अनुसार आदर्श बिंद कई दिनों से अपने ननिहाल घनघनुवां में रहा करता था। आदर्श बिंद पुत्र संजय बिंद खेतासराय थाना क्षेत्र के जैगहां गांव का मूल रूप से निवासी है। मौत की खबर लगते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी फोन के माध्यम से आदर्श के माता-पिता को दी, मौत की खबर मिलते ही पिता संजय बिंद का रो रो के बुरा हाल हो चुका है। थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है और पीड़ित तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

ग्रामीणों ने बताया आंखों देखा हाल

ग्रामीणों के अनुसार टाटा मैजिक के चपेट में आने से मासूम की मौत हो गई ग्रामीणों के अनुसार टाटा मैजिक गांव में कुछ सामान ला देने के लिए आया हुआ था और चालक की थोड़ी सी लापरवाही के चलते मासूम गाड़ी के चपेट में आ गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। आदर्श बहुत ही चंचल किस्म का बालक था हर समय लोगों के बीच रहकर सबको हंसाया करता था। घटना होने के बाद भी यकीन कर पाना मुश्किल है कि आदर्श हम सबके बीच में नही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh