Crime News / आपराधिक ख़बरे

मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने डी-71 गैंग के 25 हजार रुपये के इनामी समेत दो साइबर अपराधियों को किया गिरफ्तार

बिलरियागंज/आजमगढ़ स्थानीय थाना बिलरियागंज क्षेत्र के सियरहा हाइवे के समीप बुधवार की भोर में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने डी-71 गैंग के 25 हजार रुपये के इनामी समेत दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक अन्य अपराधी चकमा देकर भाग गया। पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने तमंचा व कारतूस बरामद किया।
बिलरियागंज थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सिंह सियरहा हाइवे के समीप बुधवार की भोर में वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। एक बाइक पर सवार होकर तीन साइबर अपराधियों को आते देख उन्हें रूकने का इशारा किया। अपराधियों ने इस बीच पुलिस पर फायर करने लगे। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक अन्य अपराधी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस बरामद किया।
एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधी डी-71 गैंग के सदस्य है। पकड़े गए अपराधियों में अमलेश गौतम ग्राम भादो व विशाल गौतम ग्राम सिसवारा थाना दीदारगंज के निवासी हैं। एसपी ने कहा कि अमलेश गौतम पर उनके द्वारा 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। दोनों अपराधी लोगों के एटीएम कार्ड बदलकर व एटीएम कार्ड का क्लोन बनाकर खाते से रुपये उड़ा लेते हैं। दो दिन पूर्व दीदारगंज क्षेत्र के बैरकडीह के समीप हुई मुठभेड़ में अमलेश भाग गया था, जबकि पुलिस ने गोली से घायल नवीन गौतम को गिरफ्तार कर लिया था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh