Latest News / ताज़ातरीन खबरें

स्नातक एमएलसी चुनाव को लेकर अतरौलिया समाजवादी पार्टी कार्यालय पर एक बैठक

अतरौलिया। स्नातक एमएलसी चुनाव को लेकर अतरौलिया समाजवादी पार्टी कार्यालय पर एक बैठक की गई जिस के मुख्य अतिथि सपा राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव व विशिष्ट अतिथि पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव व रामआसरे विश्वकर्मा रहे। अध्यक्षता रामकवल वर्मा तथा संचालन जयप्रकाश यादव ने किया बैठक में  पार्टी के प्रत्याशी को जिताने की अपील की गई। इस मौके पर सपा राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में तानाशाही की सरकार चल रही है बुलडोजर के नाम पर लोगों को डराया धमकाया जा रहा है गरीबों की बात को कोई सुनने वाला नहीं है  यह सरकार हर मोर्चे पर फेल है गरीब नौजवान मजदूर किसान सब अपने को ठगा महसूस कर रहे हैं। 
पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा कि आज जनता भाजपा सरकार से हो ऊब चुकी है महंगाई भ्रष्टाचार चरम पर है चारों तरफ अराजकता का माहौल है। 
पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार तानाशाही की सरकार है केवल समाज को लड़ाने का कार्य कर रही है विकास से इनका कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि स्नातक चुनाव में पार्टी प्रत्याशी को भारी मतों से कार्यकर्ता जिताने का कार्य करें। इस मौके पर मुख्य रूप से ब्लाक प्रमुख चंद्रशेखर यादव, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष सुभाषचंद जायसवाल, पूर्व प्रमुख बर्मन यादव, चंद्रजीत यादव, जिला पंचायत सदस्य शीतला निषाद, जिला पंचायत सदस्य लच्छीराम वर्मा, कन्हैया गौड़, कमला यादव, रणविजय यादव नरेंद्र यादव सहित आदि लोग उपस्थित थे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh