Crime News / आपराधिक ख़बरे

57 दिन में चार बार बिकी नाबालिग, 10 ने किया रेप; बड़े गिरोह का भंडाफोड़

कानपुर। नाबालिग लड़कियों को बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने दंपति समेत छह सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। कानपुर के लक्ष्मीपुरवा निवासी एक किशोरी की गुमशुदगी की विवेचना करते हुए पुलिस गिरोह तक पहुंची, तब पता चला कि 57 दिनों में किशोरी को चार बार बेचा गया। इस दौरान उसके साथ 10 लोगों ने रेप किया।
लक्ष्मीपुरवा निवासी एक पिता ने 16 नवम्बर 2022 को रायपुरवा थाने में तहरीर दी कि उनकी 14 साल की बेटी नौ नवम्बर को घर से दूध लेने निकली थी, तब से लापता है। शक जताया था कि दादानगर की कच्ची मड़ैया बस्ती निवासी आफरोज अली से बेटी की बात होती थी। वही उसे ले गया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया था।
डीसीपी सेन्ट्रल रवींद्र कुमार ने बताया कि पुलिस फोन के जरिए बदायूं पहुंची तो पता चला कि नंबर किसी सब्जी वाले का है। किशोरी किसी दिन सब्जी खरीदने के बहाने उसके पास पहुंची थी और फोन मांगकर घर पर कॉल की थी। सब्जी वाले से पता चला कि किशोरी कलिया काजिमपुर इलाके के नत्थूलाल के यहां रह रही है। इससे पुलिस नत्थूलाल तक पहुंच गई, जहां से किशोरी बरामद हो गई । नत्थूलाल ने बताया कि किशोरी को 70 हजार में खरीदा था। सबसे शर्मनाक खुलासा यह हुआ कि नत्थूलाल के बाद उसके बेटे ने भी किशोरी के साथ रेप किया। नत्थूलाल ने पुलिस को बताया कि उससे पहले तीन लोगों ने किशोरी को खरीदा था। वे कौन लोग थे, इसकी जानकारी किशोरी नहीं दे पाई।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh